Howdy Modi को लेकर अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- दुनिया को मिल गया स्पष्ट सन्देश...

Howdy Modi को लेकर अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- दुनिया को मिल गया स्पष्ट सन्देश...

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में टेक्सास इंडिया फोरम द्वारा आयोजित किए गए Howdy Modi कार्यक्रम को संबोधित किया. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में भारत सरकार की उपलब्धियां गिनाईं, विकास की बात की और आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई की जरुरत पर जोर दिया. पीएम मोदी ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के निर्णय की भी चर्चा की. पीएम मोदी जिस समय मंच से संबोधित कर रहे थे, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी कार्यक्रम में उपस्थित थे.

पीएम मोदी के संबोधन के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि विश्व को संदेश स्पष्ट है कि हम देश को सुरक्षित और एकजुट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, Howdy Modi कार्यक्रम में पीएम मोदी के संबोधन पर प्रतिक्रिया देते हुए शाह ने कहा है कि आज पूरी दुनिया आतंकवाद के खिलाफ जंग में भारत के साथ खड़ी है. अमित शाह ने इसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का धन्यवाद भी किया.

उल्लेखनीय है कि Howdy Modi कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी ने नाम लिए बिना पाकिस्तान और वहां के पीएम इमरान खान पर जमकर प्रहार किए. पीएम मोदी ने 26/11 का भी उल्लेख किया. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आतंकवाद के खिलाफ जंग में भारत का साथ देने की बात की और कहा कि हम इस्लामिक आतंकवाद से निपटने में पूरी तरह सक्षम हैं.

विधानसभा चुनाव: झारखंड में सियासी जमीन तलाश रहे बिहार के राजनितिक सूरमा

बंद हुई विश्व की सबसे पुरानी ट्रेवल कंपनी 'थॉमस कुक' पर लगा ताला, हज़ारों लोगों पर नौकरी का संकट

मुश्किल में दिग्विजय सिंह, आपत्तिजनक बयान के लिए दर्ज हुआ मुकदमा