कांग्रेस पर जमकर बरसे गृहमंत्री अमित शाह : बघेल सरकार की उल्‍टी गिनती शुरू
कांग्रेस पर जमकर बरसे गृहमंत्री अमित शाह : बघेल सरकार की उल्‍टी गिनती शुरू
Share:

दुर्ग। शहर के दुर्ग में रविशंकर स्टेडियम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, भिलाई को लघु भारत का रूप माना जाता है। यहाँ ऐसा कोई प्रांत नहीं है, जहां के लोग नहीं बसते हैं। साथ ही उन्होंने कांग्रेस सर्कार को आड़े हत्ते लेते हुए कहा की छत्तीसगढ़ के सीएम को कहना चाहता हूं कि आपके शासन की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। यहां प्रभु श्री राम का ननिहाल है और यहां से रामगमन पथ भी जाता है। मैं सबसे पहले श्री राम को प्रणाम करता हूं।

इसी के साथ ही अमित शाह ने पूछा वह मौजूद जनता से पूछा, यहां किसकी सरकार बनेगी तो जनता ने कहा, भाजपा की। फिर पूछा 2024 में राहुल गांधी या मोदी कौन प्रधानमंत्री बनेगा, तो जनता की ओर से आवाज आई मोदी जी।

कांग्रेस पर बरसते हुए शाह ने कहा की धारा 370 हटाने पर कांग्रेस नेता कहते थे कि कश्मीर में खून की नदियां बह जाएंगी। राहुल बाबा धारा 370 हट गई लेकिन कश्मीर में किसी की कंकर फेंकने की हिम्मत भी नहीं हुई। साथी बोले की आतंकियों ने उरी में हमला किया, 10 ही दिन में मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक करवा कर पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मार गिराया।

विदेश में मोदी-मोदी के जो नारे लगते हैं ये प्रधानमंत्री या भाजपा के लिए नहीं लगते। ये छत्तीसगढ़ के लोगों और देश की जनता के सम्मान में लगते हैं। छत्तीसगढ़ सरकार वादाखिलाफी करने वाली सरकार है, शराबंदी की बात कही थी वो अभी तक नहीं की।

NDA में वापस लौटे जीतनराम मांझी, अमित शाह के साथ बैठक में इन मुद्दों पर बन गई सहमति

PM मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और CM नीतीश को जान से मारने की धमकी, जाँच में जुटी पुलिस

NDA में वापस लौटे जीतनराम मांझी, अमित शाह के साथ बैठक में इन मुद्दों पर बन गई सहमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -