अहमदाबाद: अमित शाह ने किया सिटी सिविक सेंटर का उदघाटन
अहमदाबाद: अमित शाह ने किया सिटी सिविक सेंटर का उदघाटन
Share:

अहमदाबाद: गृहमंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह आज गुजरात दौरे पर हैं। जी हाँ और इस दौरान उन्होंने अहमदाबाद में दक्षिण बोपाल में सिटी सिविक सेंटर का उद्घाटन किया। मिली जानकारी के तहत उद्घाटन के बाद अमित शाह ने एक बयान दिया। इसमें उन्होंने कहा, 'आज उनके लिए खुशी का दिन है, क्योंकि एयूडीए और पश्चिम रेलवे के 267 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का उद्घाटन करने का मौका मिला है।' इसी के साथ उन्होंने उद्घाटन समारोह के बाद यह भी कहा कि, 'उन्होंने अपने जीवन में तीन तरह के नेता देख हैं। एक जो सिर्फ फीता काटते हैं। दूसरा, जो यह सुनिश्चित करते हैं कि उनके समय में विकास कार्य हो, और तीसरा नरेंद्र मोदी हैं जो यह सुनिश्चित करते हैं कि उनके जाने के बाद भी विकास कार्य जारी रहे।'

आप सभी को बता दें कि अमित शाह बीते शनिवार को ही अहमदाबाद पहुँच गये थे। वही उनकी यात्रा के दौरान यह तय हुआ था कि वह कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। उनके आने की खबर आते ही अहमदाबाद के वेजलपुर में ऊंची इमारतों वाली एक सोसायटी में रहने वाले लोगों से स्थानीय पुलिस ने अपने-अपने फ़्लैट के खिड़की-दरवाज़े बंद रखने की 'विनती' का आदेश दिया था। जी दरअसल यह आदेश गृह मंत्री अमित शाह के तीन दिवसीय अहमदाबाद दौरे को ध्यान में रखते हुए दिया गया था। 

इसी के साथ सामुदायिक भवन के आसपास की इमारतों के भी दरवाज़े बंद रखने को कहा गया। इस बारे में वेजलपुर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर एलडी ओडेदरा ने बताया- ''ऐसा सुरक्षा कारणों से किया गया है। इलाक़े में कई ऊंची इमारतें हैं, ऐसे में पुलिस के लिए आस-पड़ोस की इमारतों और उसके प्रवेश पर नज़र रखना मुश्किल भरा था। अगर लोग इसमें मदद करेंगे, अगर आप दरवाज़े और खिड़की बंद रखते हैं और वो बाद में खुलता है तो उस पर तुरंत ध्यान चला जाएगा। इससे पुलिस की मदद होगी।"

जीएचएमसी ने शहरी बाढ़ से निपटने के लिए किया योजना का विस्तार

बढ़ती पेट्रोल की कीमतों के चलते TMC कार्यकर्ताओं ने किया टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन

वेस्ट नील वायरस ने बढ़ाई समस्यां, जानिए क्या है इसके लक्षण?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -