महाप्रभु के दर्शन करने पहुंचे अमित शाह, कई दिग्गज भाजपा नेता हुए शामिल
महाप्रभु के दर्शन करने पहुंचे अमित शाह, कई दिग्गज भाजपा नेता हुए शामिल
Share:

अपने दो दिवसीय दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह ओडिशा आए है. शाह ने अपने ओडिशा दौरे के दुसरे दिन शनिवार सुबह-सुबह श्रीक्षेत्र धाम पुरी पहुंचकर महाप्रभु श्रीजगन्नाथ जी की पूजा अर्चना करने के साथ महाप्रभु के दर्शन किये. गृहमंत्री के साथ तीन केंद्र मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, प्रताप षड़ंगी एवं प्रहलाद सिंह पटेल ने भी महाप्रभु के दर्शन एवं पूजा-अर्चना की. इनके अलावा भाजपा के राज्य प्रभारी अरुण सिंह, भाजपा राज्य अध्यक्ष समीर महंती, राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी महाप्रभु के दर्शन किये.

भारत और पाक के बीच दो टूक वार्ता, कही यह बात

इस महाआयोजन के दौरान भाजपा के राज्य अध्यक्ष समीर महंती ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह जी ने सुबह-सुबह निर्जल ही महाप्रभु के दर्शन किये हैं. पर्यटन व संस्कृति मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि महाप्रभु सबकी मनोकामना पूर्ण करते हैं. श्री मंदिर के चारों तरफ अभी भी सुंदरीकरण का कार्य चल रहा है. महाप्रभु के दर्शन करने के बाद अमित शाह पुनः भुवनेश्वर की तरफ रवाना हो गए हैं. भुवनेश्वर पहुंचने के बाद उन्होंने महाप्रभु श्रीलिंगराज का दर्शन कर आशीर्वाद लिया. आज भी वह कई कार्यक्रम में भाग लेने के बाद दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

अमेरिका की बढ़ी चिंता, जानें संक्रमण को लेकर खुपिया एजेंसियों ने क्या कहा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गृहमंत्री अमित शाह के पुरी पहुंचने के बाद पूरी जिलाधीश, श्रीमंदिर प्रशासक एवं स्थानीय भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया. अमित शाह के आगमन को देखते हुए श्रीमंदिर के आस-पास आठ प्लाटून पुलिस बल तैनात किया गया था. अमित शाह का काफिला जैसे ही श्रीमंदिर कार्यालय के पास पहुंचा आम लोगों के लिये दर्शन बंद कर दिये गये थे और अमित शाह के दर्शन करने के बाद पुनः सामान्य दर्शन शुरु हो गये. उल्लेखनीय है कि गृहमंत्री बनने के बाद पहली बार अमित शाह ने पुरी पहुंचकर महाप्रभु का आशीर्वाद लिया है.

तेज रफ़्तार ट्रेन की चपेट में आई यात्री बस, 20 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

दक्षिण कोरिया में कोरोना का प्रकोप गहराया, 594 नए मामले आए सामने

क्या ताहिर के आतंकी ताल्लुक की जाँच कर रहे थे अंकित शर्मा ? सुब्रमण्यम स्वामी का गंभीर आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -