क्या ताहिर के आतंकी ताल्लुक की जाँच कर रहे थे अंकित शर्मा ? सुब्रमण्यम स्वामी का गंभीर आरोप
क्या ताहिर के आतंकी ताल्लुक की जाँच कर रहे थे अंकित शर्मा ? सुब्रमण्यम स्वामी का गंभीर आरोप
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली हिंसा के दौरान IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या के मामले में हैरतअंगेज़ खबर सामने आई है. भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले को लेकर बड़ा इल्जाम लगाया है. उन्होंने ट्वीट कर सरकार से सवाल किया है कि, 'सरकार को यह स्पष्ट करने की जरूरत है कि IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या ताहिर हुसैन के इशारों पर तो नहीं की गई क्योंकि IB अफसर बांग्लादेशी आतंकियों के साथ ताहिर हुसैन के संबंधों के तार की जांच कर रहे थे. अगर ये सत्य है तो यह एक बहुत गंभीर मामला है.'

उल्लेखनीय है कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के दौरान अंकित शर्मा की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार अंकित के शरीर पर चाकुओं के अनगिनत घाव थे. डॉक्टरों के अनुसार, अंकित के शरीर के प्रत्येक हिस्से पर चाकू मारे गए थे. यहां तक की उसकी आंतों को भी निकाल लिया गया था. अंकित का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के अनुसार, किसी के शरीर में इतने घाव उन्होंने कभी नहीं देखे. 

बताया जा रहा है कि अंकित शर्मा हिंसा वाले दिन घर से बाहर उपद्रवियों को शांत कराने को निकले थे, किन्तु वे खुद ही भीड़ के बीच 'पीड़ित' के बतौर बुरी तरह फंस गए. उन्होंने भीड़ को चीख-चीख कर बताया कि, वो हिंसक भीड़ में संलिप्त लोगों के पड़ोसी और काफी पहले से परिचित हैं. इसके बाद भी मौत का नंगा नाच करने पर उतारू भीड़ ने बेबस-बेकसूर अंकित पर तरस नहीं खाया.

कपिल मिश्रा के बचाव में उतरे रविशंकर प्रसाद, कहा- ताहिर हुसैन के साथ नहीं हो सकती तुलना

कोरोना का बढ़ा खौफ, पूरी दुनिया में फेस मास्क की पड़ी किल्लत

WHO ने बढ़ाया कोरोना वायरस के जोखिम का स्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -