तेज रफ़्तार ट्रेन की चपेट में आई यात्री बस, 20 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल
तेज रफ़्तार ट्रेन की चपेट में आई यात्री बस, 20 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल
Share:

इस्लसामाबाद: पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग को पार करने का प्रयास करते समय एक यात्री बस ट्रेन की चपेट में आ गई. पाकिस्तानी अख़बार द डॉन की रिपोर्ट के अनुसार इस हादसे में कम से कम 20 लोगों की जान गई हैं, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनका उपचार स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

स्थानीय पुलिस के अनुसार, मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है क्योंकि घायलों में कई लोगों की हालत बेहद नाजुक है. रिपोर्ट के अनुसार, 45 अप पाकिस्तान एक्सप्रेस कराची से रावलपिंडी की तरफ जा रही थी. हादसा सुक्कुर जिले के रोहरी इलाके में हुआ जब कराची से सरगोधा जा रही बस खुली मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग को पार करने की कोशिश कर रही थी. तेज़ रफ़्तार से आ रही पाकिस्तान एक्सप्रेस ट्रेन से बस की जोरदार भिड़ंत हो गई.

सिंध के सीएम मुराद अली शाह ने इस मामले पर संज्ञान लिया और सुक्कुर के आयुक्त को बचाव दलों को क्षेत्र में भेजने का आदेश दिया. पुलिस के अनुसार, "ये काफी दर्दनाक हादसा था. बस के तीन टुकड़े हो गए." पुलिस ने ये भी कहा है कि भिड़ंत इतनी भयावह थी कि ट्रेन की चपेट में आकर बस 150-200 फीट तक घिसटती चली गई.

दक्षिण कोरिया में कोरोना का प्रकोप गहराया, 594 नए मामले आए सामने

अमेरिका की बढ़ी चिंता, जानें संक्रमण को लेकर खुपिया एजेंसियों ने क्या कहा

भारत और पाक के बीच दो टूक वार्ता, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -