हॉलीवुड स्टार पीट डेविडसन ने जेके राउलिंग पर किया पलटवार
हॉलीवुड स्टार पीट डेविडसन ने जेके राउलिंग पर किया पलटवार
Share:

जेके राउलिंग अपनी टिप्पणियों के बाद काफी आलोचना में रहे हैं। अब, पीट डेविडसन ने जेके राउलिंग को बाहर कर दिया है। स्टेटन स्टेट स्टार के 26 वर्षीय किंग ने शनिवार (10 अक्टूबर) को शनिवार की रात लाइव पर वीकेंड अपडेट के दौरान हैरी पॉटर लेखक की पिछली ट्रांसफोबिक टिप्पणियों का जवाब दिया। शो में उनका मजाक उड़ाते हुए देखा गया, “मैं कुछ साल पहले युवा था, जब उन्होंने सबसे शानदार फिल्में की थीं। वहां कोई भेदभाव नहीं, उन्होंने हम सभी को समान रूप से नुकसान पहुंचाया।” उन्होंने अपने छह हैरी पॉटर टैटू का बचाव करते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता था कि जेके राउलिंग सभी मेल गिब्सन जाने वाले हैं।

उन्होंने कहा, "मेरे पास एक गेम ऑफ थ्रोन्स टैटू है और अब मैं घबरा गया हूं, जॉर्ज आरआर मार्टिन की तरह बनने जा रहा है, 'अरे, अगर आपको मज़ा लग रहा है तो मुझे ड्रेगन के बारे में क्या कहना था और भेड़ियों के बारे में कहना था, जब तक आप सुनते हैं, तब तक इंतजार करें मैं प्यूर्टो रिकन्स के बारे में क्या सोचता हूं।' इस समय हम पागल बने रहते हैं! यह सही नहीं है।" स्टार ने आगे कहा, '' उसके साथ क्या गलत है? वह सभी प्रकार के पौराणिक प्राणियों के बारे में एक सात-पुस्तक फंतासी श्रृंखला बनाता है जो जादूगरों और कल्पित बौने के साथ रहते हैं और एक चीज जो वह अपने सिर के चारों ओर नहीं लपेट सकती है, वह है लावर्ने कॉक्स? वह एक राष्ट्रीय खजाना है।"

जून में सार्वजनिक पोस्टों की एक श्रृंखला में, जिसमें उनकी वेबसाइट पर ट्वीट्स और एक निबंध भी शामिल है, "हैरी पॉटर" लेखक ने ट्रांस समुदाय पर अपनी मजबूत राय व्यक्त की है जो लिंग के साथ यौन संबंध बनाते हैं और विचारों का बचाव करते हुए सुझाव देते हैं कि किसी के जैविक सेक्स को बदलने से उसके खुद के लिंग को खतरा होता है। पहचान और यहां तक कि उसकी सुरक्षा। राउलिंग ने संकेत दिया कि बाथरूम के लिए दरवाजे खोलकर और "किसी भी पुरुष जो मानता है या महसूस करता है कि वह एक महिला है, उसके लिए कमरे बदलते हैं" दरवाजे उन सभी पुरुषों के लिए खुले हैं जो अंदर आने की इच्छा रखते हैं।

लिली जेम्स और डोमिनिक वेस्ट को इस स्थिति में देखा गया एक साथ, जानिए पूरा मामला

क्लियोपेट्रा बायोपिक: गैली गडोट को मिला नया प्रोजेक्ट

केट मिडलटन की गर्भावस्था को लेकर रॉयल विशेषज्ञ इंग्रिड सीवार्ड ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -