महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करता था यह सिंगर
महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करता था यह सिंगर
Share:

दक्षिण कोरियाई पुलिस ने हाल ही में के-पॉप सिंगर जुंग जून यंग को अपनी गिरफ्तार में ले लिया है. दरअसल इस सिंगर पर एक महिला के सीक्रेट सेक्स वीडियो शेयर करने के आरोप लगाए गए हैं. सुनने में आया है कि इस सिंगर ने चुपके से महिला की ऐसी वीडियो बनाई थी. आरोप लगने के बाद कोर्ट में पेशी के दौरान सियोल केंद्रीय जिला न्यायलय ने सिंगर जुंग जून यंग के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी किया था.

वारंट जारी होने के बाद सिंगर जुंग जून यंग को हथकड़ी पहनाकर पुलिस स्टेशन ले जाया गया. जब पुलिस ने सिंगर से पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि, 'वह गुपचुप तरीके से महिलाओं की अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर दोस्तों संग ग्रुप में शेयर करता था.' आपको जानकारी के लिए बता दें आए दिन वहां ऐसे मामले देखने को मिलते ही रहते हैं और ये लोग माफी मांगकर खुद को निर्दोष साबित कर फिर ऐसी हरकते करने लग जाते हैं. सुनने में तो यह भी आया है कि पुलिस एक अन्य के-पॉप स्टार स्युउंग्री की भी पड़ताल कर रही है.

जानकारी के लिए बता दें स्युउंग्री एक इंटरनेशनल पर्सनैलिटी है और वह बिग बैंग ग्रुप के सदस्य भी है लेकिन उस पर गैरकानूनी रूप से सैक्सुअस सर्विस बिजनेस करने का संदेह है. पिछले सोमवीर ही सिंगर जुंग जून यंग को पकड़ने के लिए द सियोल मेट्रोपोलिटन पुलिस एजेंसी ने स्टेट प्रोसेक्यूटर के जरिए अरेस्ट वॉरंट का अनुरोध किया था.

निक से दूर होते ही उनके साथ सेक्सी बातें करती हैं प्रियंका, किया खुलासा

इस हॉट मॉडल ने न्यूड होकर बेशर्मी से दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर दिखाए अपने निजी अंग, देखते ही हैरान हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -