निक से दूर होते ही उनके साथ सेक्सी बातें करती हैं प्रियंका, किया खुलासा
निक से दूर होते ही उनके साथ सेक्सी बातें करती हैं प्रियंका, किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से पिछले साल दिसंबर में शाही शादी रचाई थी. इस कपल ने अपनी वेडिंग सेरेमनी के बाद वे चार रिसेप्शन्स आयोजित किए थे और साथ ही वह हनीमून भी मना चुकी हैं. प्रियंका और निक अब इंटरनेशनल कपल बन चुके हैं. अब तक प्रियंका हॉलीवुड के कई लेट नाइट शोज़ में नजर आ चुकी हैं. ऐसे में हाल ही में वह एंडी कोहेन के शो वॉच व्हाट हैपेन्स लाइव विद एंडी कोहेन पर नज़र आईं थी.

इस शो में कोहेन ने प्रियंका से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सवाल भी पूछे थे जिसमें एक सवाल ये भी था कि- क्या निक से दूर होने पर वे उन्हें सेक्सी टेक्स्ट मेसेजेस भेजती हैं? तो इसके जवाब में प्रियंका ने हामी भरी. इसके साथ ही शो पर प्रियंका से ये भी पूछा गया कि- क्या वे मेगन मॉर्केल के उनकी शादी को अटेंड ना करने से नाराज थी? तो प्रियंका ने इसके जवाब में कहा कि, 'हे भगवान, ये बिल्कुल सच नहीं है.'

ऐसा कहा जा रहा था कि प्रियंका की शादी में मेगन नहीं आई तो वह भी मेगन के बेबी शॉवर में शामिल नहीं हुई थीं. वही प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही मेंउन्होंने जोनस ब्रदर्स के साथ 'सकर्स' नाम का सॉन्ग शूट किया था. इसके अलावा प्रियंका ने शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' की शूटिंग भी हाल ही मे खत्म की है. इस फिल्म के जरिए वह बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं.

इस हॉट मॉडल ने न्यूड होकर बेशर्मी से दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर दिखाए अपने निजी अंग, देखते ही हैरान हुए लोग

इस मॉडल ने फोटोशूट के दौरान दिखाए अपने सेक्सी क्लीवेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -