जल्द ही ये हॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करेगी धमाका
जल्द ही ये हॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करेगी धमाका
Share:

भारत में हमेशा से ही हॉलीवुड फिल्मों की लोकप्रियता अधिक देखने को मिली है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर धमाल करती है. अब हाल ही में खबर आई है कि हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर' की एडवांस बुकिंग रविवार से ही शुरु हो चुकी है. बता दे कि यह फिल्म भारत में 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर ट्रेड पंडितों का कहना है कि यह फिल्म भारत में 200 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है. ख़ास बात यह है कि अगर ऐसा होता है तो ये फिल्म भारत में सबसे ज्यादा कमाने वाली हॉलीवुड फ़िल्म साबित हो सकती है.

अगर बात करें वर्ल्डवाइड कमाई की तो वर्ल्डवाइड में फ़िल्म 3000 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म भारत में 2100 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है. यही नहीं बल्कि ज्यादातर सिनेमाघरों में 3डी और 4डी शोज हाउसफुल हो चुके हैं. खबर ये भी है कि मुंबई और दिल्ली में 90 प्रतिशत तक की ओपनिंग हो सकती है. अब ऐसे में फिल्मो को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हो रहे है.

हालांकि ये पहली फिल्म ने है इससे पहले भी कई हॉलीवुड फिल्म भारत में कमाल का बिजनेस कर चुकी है. बता दे कि फिल्म 'द जंगल बुक' ने भारत में 183 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी तो वहीं साल 2015 में आई फिल्म ऐवेंजर्स ने 111 करोड़ की कमाई की थी. इसके अलावा भी हॉलीवुड की ऐसी कई फिल्मे है जिन्होंने भारत में ताबड़तोड़ कमाई की है.

ये भी पढ़े

रिलीज़ होते ही छा गया गुरु रंधावा का ये पार्टी सॉन्ग

IPL 2018: आज बेस्ट vs बेस्ट में किसके सिर चढ़ेगा बेस्ट का ताज

आसाराम के नाम पर रखे बस स्टॉप का नाम बदलने की मांग

करिश्मा ने फिर बिखेरा अपनी हॉटनेस का जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -