किम और पीट के रिश्ते पर हॉलीवुड ने भी लगाई मुहर...!
किम और पीट के रिश्ते पर हॉलीवुड ने भी लगाई मुहर...!
Share:

अमेरिकन रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) और उनकी पत्नी किम कर्दाशियन (Kim Kardashian) के ब्वॉयफ्रेंड पीट डेविडसन (Pete Davidson) के मध्य का मतभेद हमेशा से ही सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है. कान्ये द्वारा पीट की कई बार स्टेटमेंट और अपने गानों के माध्यम से बेज्जती की गई है. जिस पर पीट का कभी कोई रिएक्शन नहीं आया लेकिन कॉमेडियन पीट के खास दोस्त जॉन स्टीवर्ट अब उनके सपोर्ट में आए हैं और उन्होंने पीट की तारीफ करते हुए कई टारगेट किया गया है.

पीट अभी बच्चा है?: किम से अलगाव के उपरांत से कान्ये हमेशा अपनी खिसियाहट किम के प्रेमी पीट डेविडसन पर निकालते आए है. सोशल मीडिया से लेकर एक सिंगिंग इवेंट में भी वो पीट का मजाक भी उड़ा चुके है. ऐसे में पीट के बहुत करीबी मित्र जॉन स्टीवर्ट ने एक शो के बीच पीट और कान्ये के विवाद पर बोला है कि पीट एक बच्चे की तरह है, जो अपनी लाइफ को जी रहा है. साथ ही उन्होंने बोला है कि मुझे लगता है कि इस स्थिति में वो सबसे अच्छा कर रहा है जबकि केस इतना विस्फोटक है और कई तरह की चीजें आसपास हैं. मुझे उस बच्चे से प्यार है.साफ है कि वेस्ट को उन्होंने इशारों ही इशारों में इस बात को जाहिर कर दिया कि वो बेशक पीट पर जो भी बयान दें लेकिन वो अपने दोस्त के साथ हैं.

हॉलीवुड डायरेक्टर ने भी की थी पीट की तारीफ: वैसे जॉन स्टीवर्ट ही नहीं बल्कि हाल ही में हॉलीवुड डायरेक्टर जेम्स गन द्वारा भी एक ट्वीट में पीट की तारीफ हुई थी. निर्देशक ने पीट के सपोर्ट में लिखा था कि पीट डेविडसन बहुत अच्छे, सबसे प्यारे लोगों में से एक हैं जिन्हें मैं जानता हूं. वो वास्तव में उदार, कोमल और मजाकिया आत्मा हैं, वो अपने आस-पास के सभी लोगों के साथ सम्मान के साथ मिलते है.”

बच्चे को जन्म देने के आठ महीने बाद स्पॉट हुई Halsey

तेरे हाथ में मेरा हाथ हो...लॉस एंजिल्स की सड़कों अपने BF संग नज़र आई रिहाना

अपने बुरे व्यवहार के कारण ग्रैमी अवार्ड में नज़र नहीं आएँगे कान्ये वेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -