Holi 2017 पार्ट 3 - अब होली में भी सेल्फी लेले रे !!
Holi 2017 पार्ट 3 - अब होली में भी सेल्फी लेले रे !!
Share:

होली 2017 पार्ट 3  में आपका फिर से स्वागत है, अगर आपने हमारे पिछले सेशन अगर नहीं देखे है जो पार्ट 1 और पार्ट 2 थे तो हम आपकी सहूलियत के लिए निचे लिंक लगा देते है, आप प्लीज उसे जरूर पढ़े, "होली में भी सेल्फी लेले रे", होली में आने वाली परेशानियों का समाधान हमारा लक्ष्य है साथ ही साथ आप फेस्टिवल को और भी ज्यादा अच्छे तरीके से एन्जॉय कर पाये.

1) फारवर्डिंग कॉल्स : अगर आप अपने फ्रेंड्स के साथ होली सेलिब्रेट कर रहे है या अपने घर से बाहर सेलिब्रेट कर रहे है तो आप अपने कॉल को फारवर्ड मोड पर डाल सकते है वो आपके घर के कोई बड़े हो सकते है फ्रेंड हो सकते है या कोई रिश्तेदार जिससे आपके इम्पोर्टेन्ट कॉल भी आप ले पाएंगे.

2)हेडफोन्स:  अगर आपको लगता ही की होली के दिन भी आपको कुछ ज्यादा कॉल या रिश्तेदारो की कॉल्स आने वाली है तो अपने हेड फ़ोन यूज़ कर सकते है, क्योकि फ़ोन तो अपने पहले ही कवर कर लिया है, इससे होगा ये की आप अपनी सभी कॉल ले पाएंगे और इससे आपके फ़ोन को नुकसान नहीं होगा.

3)लोकल सेक्रीन गार्ड लगवाये : होली के एक दिन पहले जाकर आप अपने स्मार्टफोन पर एक लोकल स्क्रीन गार्ड लगवा ले जो काफी सस्ता होगा, लेकिन आपके बहुत कम आएगा, क्योकि मानलो होली खेलते टाइम आपको कोई कॉल लगाना पड़ा या कोई कलर गलती से धूल गया थो ये स्क्रीन गार्ड आपके फ़ोन्स को कलर फुल  होने से बचाएगा, जब होली फेस्टिवल ख़तम हो जाये तो, आप ये स्क्रीन गार्ड हटा दे हो गया आपका नया फ़ोन.    

4)स्मार्ट स्क्रीन कंडोम , नॉन कलर कोटिंग्स : आप चाहे तो दोनों ही एक बेहतर ऑप्शन है आपके लिये यदि आप अपना फ़ोन होली पर यूज़ कर रहे है , स्मार्ट स्क्रीन कंडोम एक प्रकार का  "स्ट्रेटच्य थर्माप्लास्टिक प्रीमियम पोल्यूरेथेन " स्किन होती है जो आपको ऑनलाइन आर्डर करने पर ही मिलेगी  नॉन  कलर कोटिंग भी आप फ़ोन पर करवा सकते है जिसे आप एयर हीटिंग से अपने मोबाइल फ़ोन पर पहले वाइट पोली बेग की कोटिंग कर सकते है .

5) Rice(चावल) : स्मार्टफोन अगर फिर भी पानी में गिर जाये थो , फ़ोन के मैन पार्ट्स को खोल कर बिना भुने या बनाये हुए चावल के कटोरे में दाल कर छोड़ दे, हर एक घंटे में उसकी पोस्तिओं चेंज करते रहे ६ से ७ घंटे में चावल आपके फ़ोन का सारा पानी सोख लेंगे, और आपका फ़ोन फिर से चलने लगेगा, और चावल से फ़ोन के इतर कॉम्पोनेन्ट को भी कोई नुकसान नही होगा .  

 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के शेयर के लिये

पार्ट 2 - अब होली में भी सेल्फी लेले रे !!

Twitter के नए साल का तोहफा, ट्विटर 2017 न्यू फीचर अपडेट क्या होंगे ?

असभ्य कमेंट, गाली लिखने पर ट्विटर पर अकाउंट लॉक

2016 टॉप 10 रेसिंग गेम्स केवल Android यूजर्स के लिये

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -