असभ्य कमेंट, गाली लिखने पर ट्विटर पर अकाउंट लॉक
असभ्य कमेंट, गाली लिखने पर ट्विटर पर अकाउंट लॉक
Share:

आज के आधुनिक युग में लोग अपनी दिनभर के स्ट्रेस को दूर के लिए , शाम को जब अपने काम से फ्री होते है तो सोशल मीडिया के माध्यम से अपने स्ट्रेस को कम करने का प्रयास करते है, लेकिन कुछ लोग जातियवाद और अश्लील कमेंट, गाली जैसे शब्दो का उपयोग करते है. यदि अपने किसी को ऐसा ट्वीट किया है तो अब  आपका अकाउंट हो जाये गया लॉक, वो पूरी तरह से लॉक होगा या कुछ घंटे के लिए इस पर हम आगे चर्चा करेगे .

लेकिन सबसे पहले बात करते है कि पहले तो ऐसा नहीं था फिर ट्वीटर मीडिया ने ऐसा Announced क्यों किया? तो चलो जानते है इसके पीछे की सच्चाई जानते है .

ट्विटर एक माइक्रो ब्लॉगिंग सोशल मीडिया साइट है जो आपको आजादी देती है अपने बात को खुल कर कहने की, आप जब चाहे जिसको चाहे वहाँ टैग करके उसको ट्वीट कर सकते है, चाहे वो देश के PM  साहब हो या आपके कोई स्कूल टीचर . मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , कुछ दिनों पहले पेरिस के उपराष्ट्रपति माइकल पेस के खिलाफ अशोभनिय कमेंट  करने वाली एक महिला का अकाउंट लॉक किया .

ट्विटर मीडिया कुछ ऐसे भी फीचर जल्द ही  लांच  करने वाला है जिससे इस तरह के भद्दे कमेंट आटोमेटिक ही डिलीट हो जायगे , यह कदम ट्विटर ने एक क्लीन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म प्रदान करने के लिए और ऐसे गलत कमेंट करने वालो को रोकने के लिए किया है . ट्विटर के अनुसार  इसका फ़्लिटर अकाउंट के हिसाब से काम नहीं करेगा .

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े ओर हमे बताये आपकी राय निचे दिए हुए कमेंट बॉक्स में .

तो इसलिए सुषमा स्वराज के ट्विटर फॉलोअर नहीं है पति स्वराज कौशल

Twitter की लोकप्रियता में आ रही है कमी- रिपोर्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -