Trailer Out: हॉकी के 'फ्लिकर सिंह' की बायोपिक 'सूरमा' ने मचाया धमाका
Trailer Out: हॉकी के 'फ्लिकर सिंह' की बायोपिक 'सूरमा' ने मचाया धमाका
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की बायोपिक 'सूरमा' का ट्रेलर आउट हो गया है. बायोपिक 'सूरमा' के किरदार को पंजाबी गायक और अभिनेता 'दिलजीत दोसांझ' निभा रहे हैं तो वहीँ उनके ऑपोसिट तापसी पन्नू नज़र आएंगी. बायोपिक 'सूरमा' का ट्रेलर काफी जबरदस्त बना गया है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को इतना पसंद आया है कि इसे अब तक 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है. इसी एक साथ यह यूट्यूब पर सेकंड ट्रेंड कर रहा है.

बता दें कि भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है. जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें "फ्लिकर सिंह" के नाम से भी जाना जाता है. बायोपिक 'सूरमा' के ट्रेलर में संदीप सिंह के बचपन से लेकर उनके हॉकी लीजेंड बनने तक के सफर को जबरदस्त तरीके से फिल्माया गया. वहीं बायोपिक 'सूरमा' को दिलचस्प बनाने के लिए संदीप सिंह की लव लाइफ भी बताई गयी है. 

हॉकी के लिए संदीप सिंह का जोश और जूनून,समपर्ण और हौंसला देखने मिलता है. बता दें कि बायोपिक 'सूरमा' 13 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन शाद अली ने किया है. यह फिल्म हिंदी और पंजाबी भाषा में बनाई गई है. 

हॉट फोटोज शेयर करने में सबसे आगे हैं छोटे पर्दे की ये एक्ट्रेस

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की हदें पार, शेयर की अश्लील पोज़ में फोटोज

अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए इस खास अंदाज़ में प्रमोशन करेंगे 'निरहुआ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -