अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए इस खास अंदाज़ में प्रमोशन करेंगे 'निरहुआ'

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाने वाले अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी हर फिल्म के कारण चर्चाओं में बने रहते है. इन दिनों निरहुआ अपनी आने वाली फिल्म बॉर्डर को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. इस चर्चित फिल्म का प्रमोशन इस बार निरहुआ कुछ अलग स्टाइल में करने वाले है. निरहुआ बॉर्डर के प्रमोशन के लिए बिहार के अलग-अलग जिलों में क्रिकेट खेलेंगे. जी हाँ... इस बार फिल्म बॉर्डर के लिए निरहुआ ने जो ये नया तरीका निकाला है वैसा तरीका तो शायद आज तक कभी नहीं देखा होगा.

सूत्रों की माने तो निरहुआ बिहार के बक्‍सर, मोतिहारी, गोपालगंज, मुजफ्फरपुर और बेगूसराय में क्रिकेट स्पर्धा आयोजित कराएंगे और यहाँ वो अपनी टीम और स्थानीय टीम के साथ क्रिकेट मैच खेलेंगे. इस इवेंट का मकसद निरहुआ की आने वाली फिल्म बॉर्डर का प्रमोशन करना है. इस अभियान का नाम 'बॉर्डर के जवान खेल के मैदान' रखा गया है. आपको बता दें इस अभियान की शुरुआत 11 जून यानी आज से ही हुई है. सबसे पहले मैच 11 जून को बक्‍सर, 12 जून को गोपालगंज, 13 जून को मोतिहारी, 14 जून को बेगूसराय और 15 जून की सुबह मुजफ्फरपुर में मैच खेले जाएंगे.

निरहुआ की टीम में उनके अलावा प्रवेश लाल यादव, फिटनेस स्‍टार विक्रांत सिंह राजपूत, आदित्‍य ओझा, विशाल सिंह, अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, गौरव झा, अंशुमान सिंह राजपूत, दीवाकर श्रीवास्‍तव, सिद्धार्थ सिंह राजपूत, हरिकेश यादव, संतोष पहलवान, ध्रुव तिवारी और सोनू पांडेय होंगे. वही अगर फिल्म की बात करे तो इस फिल्म को निरहुआ एंटरटेन्मेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले ही बनाई गई है. भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ की ये फिल्म इस ईद के मौके पर ही रिलीज़ की जाएगी.

फिल्म के प्रमोशन के लिए आइटम नम्बर पर ठुमके लगा रही आम्रपाली दुबे

स्टेज पर गाना गातें हुए रो पड़े पवन सिंह, अक्षरा ने पोछें आंसू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -