अपने फोटोज शेयर करने में सबसे आगे हैं छोटे पर्दे की ये एक्ट्रेस
अपने फोटोज शेयर करने में सबसे आगे हैं छोटे पर्दे की ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरने वाली एक्ट्रेस करिशमा शर्मा की खूबसूरती का हर कोई ख़याल है. करिश्मा की एक्टिंग दर्शक कितनी ज्यादा पसंद करते है उतनी ही ज्यादा उनकी हॉट अदाओं के फैंस दीवाने है. करिश्मा ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पहचान बनाई है. चाहे फिल्म हो या टीवी शो करिश्मा ने अपना बोल्ड अवतार दिखाकर ही सभी को अपना दीवाना बना लिया है.

इन दिनों करिश्मा शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है और इस बार वो अपनी किसी फिल्म या बोल्ड सीन के लिए नहीं बल्कि अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है. करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ हॉट फोटोज शेयर की है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है करिश्मा ने फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहनी है जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. इस शार्ट ड्रेस में करिश्मा डॉल की तरह क्यूट लग रही है.

करिश्मा ने इसके साथ एक और फोटो शेयर की है जिसमे वो सिल्वर कलर की हॉट ड्रेस में दिखाई दे रही है. इस ड्रेस में करिश्मा ने बोल्ड पोज़ दिया है जिसे देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा है. करिश्मा ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Never let anyone treat you like a yellow starburst. You are a Pink Starburst

आपको बता दे करिश्मा न्यूड फोटोशूट कराने में सबसे आगे है. वो कई बार अपने टॉपलेस फोटोज भी शेयर कर चुकी है. करिश्मा 'पवित्र रिश्ता', 'आहत', 'प्यार तूने क्या किया', 'सिलसिला प्यार का' जैसे और भी कई टीवी शोज़ में नजर आ चुकी है. इसके साथ ही वो फिल्म 'रागिनी एमएमएस' और 'प्यार का पंचनामा-2' में भी अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेर चुकी है.

टीवी की इस एक्ट्रेस ने सरेआम शराब पीते हुए शेयर किया अश्लील वीडियो

महाभारत के इस एक्टर के घर जन्मी नन्ही परी, शेयर की खूबसूरत-सी तस्वीर

'जेठालाल' से मिलने के लिए घर से भागकर मुंबई पहुंचे दो बच्चें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -