भारत की जूनियर महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप 2021 हुई स्थगित
भारत की जूनियर महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप 2021 हुई स्थगित
Share:

भारत जूनियर महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप 2021 को इस वर्ष आयोजित करने के लिए बहुत उत्साह के साथ शेड्यूल किया गया था, लेकिन कोरोना के मामलों की संख्या बढ़ने के कारण स्थगित कर दिया गया था। हाँ, हमें संक्षेप में बताएं कि हॉकी चैम्पियनशिप का 11 वां संस्करण 3 अप्रैल से शुरू होने वाला था। लेकिन अब खिलाड़ियों के शिविर में कोरोना मामलों की वृद्धि के कारण स्थगित कर दिया गया है। झारखंड के दौरे पर चंडीगढ़ से आई टीम के पांच सदस्यों ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि झारखंड में सिमडेगा के जिला आयुक्त ने निर्देश और प्रोटोकॉल का पालन किया, जिसके बाद राज्य के अधिकारियों ने हॉकी झारखंड के आयोजकों के साथ एक संक्षिप्त आभासी बैठक के दौरान राष्ट्रीय चैम्पियनशिप को स्थगित करने का निर्णय लिया। जूनियर हॉकी चैंपियनशिप का ग्यारहवां संस्करण, जो मूल रूप से 3 अप्रैल से 12 अप्रैल 2021 तक आयोजित होने वाला था, जिसमें भारत भर की 26 टीमें शामिल थीं। 

हालांकि, यहां यह उल्लेख करने की आवश्यकता है कि हॉकी झारखंड को हाल ही में संपन्न 11वीं हॉकी इंडिया सब जूनियर महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप 2021 की मेजबानी के लिए राज्य सरकार से जबरदस्त समर्थन मिला, हालांकि, मामलों के तेजी से बढ़ने से निपटने के लिए राज्य में नए प्रोटोकॉल और दिशा-निर्देशों के साथ, यह खिलाड़ियों के सर्वोत्तम हित में था कि यह निर्णय लिया गया।

बेल्जियम और नीदरलैंड ने जीता विश्व कप क्वालीफाइंग मैच

टीम इंडिया के कप्तान बन सकते हैं ऋषभ पंत !

फीफा महिला विश्व कप आयोजकों ने 9 मेजबान शहरों के नाम का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -