Hobbs & Shaw Trailer : एक्शन सीन्स के साथ ही मजेदार डायलॉग से भरपूर है फिल्म
Hobbs & Shaw Trailer : एक्शन सीन्स के साथ ही मजेदार डायलॉग से भरपूर है फिल्म
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सीरीज फास्ट एंड फ्यूरियस अब तक आठ फ़िल्में आ चुकी हैं. इन सभी फिल्मों को खूब पसंद किया गया था और अब जल्द ही इस सीरीज की नौंवी फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' भी आने वाली हैं. आपको बता दें हाल ही में 'हॉब्स एंड शॉ' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म के इस शानदार ट्रेलर को फास्ट एंड फ्यूरियस के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज किया गया है. ट्रेलर देखकर आपकी भी फिल्म देखनी की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ जाएगी.

आपको बता दें रिलीज़ के बाद से अब तक इस ट्रेलर को 30 लाख बार देखा जा चुका है. इसमें ल्यूक हॉब्स का किरदार डब्ल्यूडब्ल्यूएफ में 'द रॉक' के नाम से मशहूर हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन निभा रहे हैं. इसके साथ ही डेकॉर्ड शॉ का किरदार जेसन स्टेथम निभा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर करीब 3 मिनट का है जो जबरदस्त एक्शन सीन से भरपूर है. साथ ही इसमें कई मजेदार डायलॉग भी हैं.

फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ के ट्रेलर में सबसे ज्यादा अच्छी चीज यह है कि ल्यूक हॉब्स और डेकॉर्ड शॉ एक दूसरे को पसंद नहीं करते, इसके बावजूद भी साथ में मिशन को पूरा करते हैं. उनका ये ही साथ दर्शकों को फिल्म से शुरू से आखिरी तक बांध कर रखेगा. फिलहाल ट्रेलर रिलीज होने के बाद दुनियाभर में इसकी धूम है. आपको बता दें ये फिल्म भारत में कब रिलीज इस बारे में तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन यूएस में इसे 2 अगस्त में रिलीज किया जाएगा.

स्किन टाइट ड्रेस पहनकर गिगी हदीद ने कराया फोटोशूट, साफ दिखे प्राइवेट पार्ट्स

कार्दशियन सिस्टर्स ने काइली की बेटी को इस खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश

1 साल की हुई काइली जेनर की क्यूट बेटी, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -