कार्दशियन सिस्टर्स ने काइली की बेटी को इस खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश
कार्दशियन सिस्टर्स ने काइली की बेटी को इस खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी काइली जेनर की बेटी स्टॉर्मी आज एक साल की हो गई है. काइली अक्सर ही अपनी बेटी के फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती ही रहती हैं और आज उन्होंने स्टॉर्मी के लिए एक बेहद खास पोस्ट शेयर कर बर्थडे विश किया था. सिर्फ काइली ही नहीं बल्कि उनकी दोनों बहनें किम कार्दशियन और केंडल जेनर ने भी स्टॉर्मी को बर्थडे विश किया है.

हाल ही में किम कार्दशियन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें स्टॉर्मी और किम की बेटी शिकागो वेस्ट नजर आ रहे हैं. दोनों ही इस तस्वीर में बेहद क्यूट लग रहे हैं. किम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Happy Birthday to the sweetest baby girl Stormi! We love you so much!!!'

वही काइली की छोटी बहन केंडल जेनर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टॉर्मी के साथ एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर ने केंडल स्टॉर्मी को किस करते हुए नजर आ रही है. दोनों ही इस फोटो में बेहद क्यूट लग रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'sweet, tiny noodle! your energy is powerful, i hope the world offers you nothing but beautiful things. i love you Stormeroo! happy 1st birthday' सोशल मीडिया पर काइली के फैंस भी लगातार स्टॉर्मी को बर्थडे विश कर रहे हैं.

1 साल की हुई काइली जेनर की क्यूट बेटी, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

काइली जेनर के इस सेक्सी वीडियो ने मचाया कोहराम, लाखों की तादाद में देख चुके हैं लोग

'वेलेंटाइन डे' पर अपने पति से इतना महंगा गिफ्ट चाहती हैं काइली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -