Hobart International 2020: सानिया मिर्जा ने की दमदार वापसी, डबल्स फाइनल में बनाई जगह
Hobart International 2020: सानिया मिर्जा ने की दमदार वापसी, डबल्स फाइनल में बनाई जगह
Share:

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की मैदान पर शानदार वापसी रही है. लंबे वक्त के बाद टेनिस कोर्ट पर वाससी करने वाली सानिया ने होबार्ट इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के विमेंस डबल्स के फाइनल में जगह पक्की कर ली है. शुक्रवार को सानिया ने अपनी यूक्रेन की जोड़ीदार नादिया किचेनोक के साथ सेमीफाइनल में जीत हासिल करते हुए फाइनल में अपनी जगह बना ली हैं. सानिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैदान में वापसी कर ली हैं. 

दो साल तक टेनिस कोर्ट से दूर रहने के बाद सानिया की वापसी बेहद दमदार रही है.  बेटे को जन्म देने के बाद सानिया होबार्ट इंटरनेशनल के टेनिस कोर्ट पर वापस लौटीं हैं. यूक्रेन की खिलाड़ी नादिया किचेनोक के साथ जोड़ी बनाकर होबार्ट इंटरनेशनल के विमेंस डबल्स में खेलने उतरी ने जीत का सफर जारी रखते हुए खिताबी जीतने की उम्मीद बनाए रखी है. सानिया और किचेनोक की जोड़ी ने सेमीफाइनल मैच में 7-6 (3), 6-2 से जीत दर्ज की. सानिया ने इस मुकाबले में 1 घंटे 24 मिनट तक पसीने बहाने से बाद जीत हासिल की. उन्होंने अपनी जोड़ीदार के साथ मिलकर स्लोवेनिया की जमारा जिदांसेक और चेक गणराज्य की मारी बूजकोवा को हराया. सानिया को सेमीफाइनल में मिली जीत के वीडियो को Women's Tennis Association ने अपने सोशल आकाउंट पर शेयर किया है. मैच में मिली सानिया और उनकी जोड़ीदार के जीत की जानकारी इसमें दी गई है. 

साल 2018 में सानिया ने टेनिस से ब्रेक लेने का निर्णय लिया था. उन्होंने बेटे इजहान के जन्म के बाद उनके साथ वक्त बिताने की वजह से खेल से दूरी बना ली थी. इस टूर्नामेंट में खेलने पहुंची सानिया बेटे के साथ नजर आई. उन्होंने पहला मुकाबला जीतने के बाद बेटे इजहान के साथ हाई फाइव करते हुए तस्वीर शेयर की थी.

बांग्लादेश की टीम से बाहर हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़, पाक के खिलाफ खेलने से किया इंकार

ISL 6: चेन्नइयन एफसी और नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी का गुरुवार को होगा आमना-सामना

ISL 6: हैदराबाद एफसी को 2-1 से हराकर ओडिशा ने जीता चौथा मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -