निगम ने चकनाचूर किये मायावती को जन्मदिन की बधाई वाले होर्डिंग्स
निगम ने चकनाचूर किये मायावती को जन्मदिन की बधाई वाले होर्डिंग्स
Share:

मुरादाबाद : बसपा सुप्रीमो के जन्मदिन की तैयारियां बहुत ही जोर-शोर से चल रही थी लेकिन निगम को शायद यह बात रास नहीं आई और उन्होंने मुरादाबाद में लगे मायावती के होर्डिंग्स को तोड़ डाला. निगम के इस कृत्य से बसपा कार्यकर्त्ता काफी नाराज़ हैं. गौरतलब है कि आज यानि 15 जनवरी को बसपाई बहन जी और उत्तरप्रदेश की चार बार की मुख्यमंत्री मायावती का जन्मदिन है. मायावती आज 62 वर्ष की हो गई हैं और उनके समर्थक और पार्टी के कार्यकर्त्ता इसकी तैयारियों में जुटे थे. 

मायावती के जन्मदिन को लेकर कार्यकर्ताओं में अलग ही जोश था और हर बार की तरह बहन जी का जन्मदिन इस बार भी बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाना था जिसकी तैयारियों में कार्यकर्त्ता जुटे हुए थे. मुरादाबाद के कई कार्यकर्ताओं ने ने शहर भर में परख चौराहों पर बधाई सन्देश से भरे हुए होर्डिंग्स लगाए थे जिस पर निगम ने कार्यवाई करते हुए हथोड़ा चला दिया.

निगम ने कार्यवाही की और जेसीबी मशीन से शहर भर में लगे मायावती के सारे होर्डिंग्स को तहस-नहस कर दिया. जैसे ही यह खबर बसपा कार्यकर्ताओं को लगी तो कार्यकर्त्ता भड़क गए और इस पर उन्होंने विरोध जताया. वहीँ भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगते हुए मंडल कोऑर्डिनेटर राजकुमार गौतम ने कहा कि - "भाजपा सरकार जातिगत आधार पर काम कर रही है, और बसपा होर्डिंग को सहन नहीं कर पा रही है।"

प्रधानमंत्री का राजस्थान दौरा कल, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

दिल्ली भाजपा ने स्वच्छ भारत नरे की उड़ाई खिल्ली

ऑरेंज पासपोर्ट बीजेपी के दोहरे रवैया की है निशानी, राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -