Nokia के 2 शानदार फीचर फोन मार्केट में हुए लांच

एचएमडी ग्लोबल (HMD Global) ने स्मार्टफोन ट्रेंड से हटकर दो नए फीचर फोन लॉन्च किए हैं, जिनका नाम नोकिया 125 और नोकिया 150 है। यूजर्स को इन दोनों फीचर फोन में डुअल सिम स्लॉट, फ्लैश लाइट और 4 एमबी रैम का सपोर्ट मिला है। आपको बता दें कि कंपनी इससे पहले भी कई फीचर फोन ग्लोबल बाजार में उतार चुकी हैं, जिनको लोगों ने बहुत पसंद किया हैं। तो आइए जानते हैं नोकिया 125 और 150 फीचर फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में...

Nokia के दोनों फीचर फोन की कीमत 
एचएमडी ग्लोबल ने अभी तक नोकिया 125 और नोकिया 150 फीचर फोन की कीमत का एलान नहीं किया है। उम्मीद की जा रही हैं कि दोनों फोन की कीमत बजट रेंज में होगी।

Nokia 125 की स्पेसिफिकेशन
नोकिया 125 में 2.4 इंच का क्यूवीजीए कलर डिस्प्ले है। साथ ही टाइपिंग के लिए बड़े साइज वाले बटन दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फीचर फोन में 4 एमबी रैम और 4 एमबी स्टोरेज का सपोर्ट मिला है। वहीं, दूसरी तरफ इस फीचर फोन में वायरलेस रेडियो के साथ एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है।

Nokia 125 के अन्य फीचर्स
नोकिया 125 फीचर फोन में 1,020 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं, कंपनी ने दावा किया है कि इस फीचर फोन की बैटरी यूजर्स को 19.4 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में डुअल सिम स्लॉट का सपोर्ट मिला है।

Nokia 150 की स्पेसिफिकेशन
नोकिया 150 फीचर फोन 2.4 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है। इस फीचर फोन में नोकिया 125 की तरह शानदार की-पैड दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 4 एमबी रैम के साथ 4 एमबी स्टोरेज दी गई है। वहीं, यह फीचर फोन 30+ ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Nokia 150 के अन्य फीचर्स
कंपनी ने इस फीचर फोन में 1,020 एमएएच की बैटरी दी है। साथ ही यूजर्स को इस फीचर फोन में एमपी3 प्लेयर और वायरलेस रेडियो का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा इस फीचर फोन में वीजीए कैमरा भी दिया गया है। 

Poco F2 Pro हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Huawei Freebuds 3 भारत में हुआ लॉन्च, जानिये क्या है कीमत

Google Duo से 32 लोग एक साथ कर पाएंगे वीडियो कॉलिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -