Huawei Freebuds 3 भारत में हुआ लॉन्च, जानिये क्या है कीमत
Huawei Freebuds 3 भारत में हुआ लॉन्च, जानिये क्या है कीमत
Share:

हुवावे (Huawei) ने भारतीय बाजार में अपना हुवावे फ्रीबड्स 3 (Huawei Freebuds 3) ट्रू वायरलेस स्टीरिओ ईयरबड्स लॉन्च कर दिया है। हुवावे फ्रीबड्स 3 की बिक्री अमेजन इंडिया से होगी। अमेजन पर रजिस्ट्रेशन के लिए नोटिफाई मी भी लाइव हो गया है, हालांकि इस बात ही जानकारी नहीं है कि बिक्री कब से होगी। ग्राहकों को हुवावे फ्रीबड्स 3 के साथ HUAWEI CP61 वायरलेस चार्जर भी मिलेगा। 

हुवावे फ्रीबड्स 3 की कीमत और स्पेसिफिकेशन
हुवावे ने हुवावे फ्रीबड्स 3 की कीमत 12,990 रुपये रखी है। इसमें हुवावे की किरिन ए1 चिप दिया गया है। इसके अलावा इसमें न्वाइज कैंसिलेशन फीचर भी है। कंपनी का दावा है कि इसकी कनेक्टिविटी फास्ट और स्टेबल है। हुवावे का कहना है कि हुवावे फ्रीबड्स 3 में यूजर्स को स्टूडियो लेवल का ऑडियो मिलेगा। हुवावे फ्रीबड्स 3 की बैटरी लाइफ चार घंटे की है, जबकि चार्जिंग केस के साथ बैटरी बैकअप को लेकर 20 घंटे तक का दावा है।

कंपनी का दावा है कि हुवावे फ्रीबड्स 3 दुनिया का पहला ईयरबड्स है जो 150 मीटर की दूरी से भी बखूबी काम करता है। इसमें ब्लूटूथ BT/BLE 5.1 दिया गया है। न्वाइंज कैंसिलेशन को लेकर 94 फीसदी का दावा है। यह ईयरबड्स ग्लॉस ब्लैक और ब्लॉस ह्वाइट कलर वेरियंट में मिलेगा। कंपनी का दावा है इसमें शानदार बास मिलेगा और भीड़ में भी क्रिस्टल क्लियर आवाज मिलेगी। इसमें 14एमएम डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है।


Aarogya Setu मोबाइल एप ने बनाया नया रिकॉर्ड

IRCTC का अलर्ट यात्रा के दौरान आप खुद हैं जिम्मेदार

Google Play Store पर फर्जी एप की ऐसे करें पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -