Poco F2 Pro हुआ लॉन्च, जानें कीमत
Poco F2 Pro हुआ लॉन्च, जानें कीमत
Share:

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी पोको (Poco) ने तमाम लीक्स के बाद आखिरकार अपने लेटेस्ट डिवाइस एफ2 प्रो (Poco F2 Pro) को लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा, पावरफुल प्रोसेसर और चार कैमरे का सपोर्ट मिला है। हालांकि, कंपनी ने इस स्मार्टफोन की भारत समेत दुनिया के अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। तो आइए जानते हैं पोको एफ2 प्रो की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से...

Poco F2 Pro की कीमत 
कंपनी ने पोको एफ2 प्रो को 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ ग्लोबल बाजार में उतारा है। इस स्मार्टफोन के पहले वेरिएंट की कीमत EUR 499 (करीब 41,500 रुपये) और दूसरे वेरिएंट की कीमत EUR 599 (करीब 50,000 रुपये) है। वहीं, इस स्मार्टफोन को साइबर ग्रे, इलेक्ट्रिक पर्पल, नियोन ब्लू और फैंटम व्हाइट कलर ऑप्शम में खरीदा जा सकेगा।

Poco F2 Pro की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी एचडीआर10 एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Poco F2 Pro का कैमरा
यूजर्स को पोको एफ2 प्रो स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप (चार कैमरे) मिला है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 5 मेगापिक्सल का टेलीमैक्रो शूटर, 13 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके अलावा स्मार्टफोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Poco F2 Pro की बैटरी और कनेक्टिविटी
पोको ने इस स्मार्टफोन में 5G (NSA SA), 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.1, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 33 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 4,700 एमएएच की बैटरी मिली है।


Aarogya Setu मोबाइल एप ने बनाया नया रिकॉर्ड

IRCTC का अलर्ट यात्रा के दौरान आप खुद हैं जिम्मेदार

Google Play Store पर फर्जी एप की ऐसे करें पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -