बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट 'कलंक' से करेगा बॉलीवुड डेब्यू
बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट 'कलंक' से करेगा बॉलीवुड डेब्यू
Share:

Bigg Boss 11 से चर्चा में आये हितेन तेजवानी आजकल फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. खबर के अनुसार वो जल्दी ही बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आने वाले हैं जिसके लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं. बिग बॉस से निकलने के बाद कंटेस्टेंट को कई सरे ऑफर मिलते रहते हैं टीवी शो और फिल्मों के जिसके चलते वो और भी चर्चा में आ जाते हैं. ऐसे ही हितेन तेजवानी के साथ भी हो रहा है. आइये बता दें इसकी और भी जानकारी.

जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड की अपकमिंग मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' में बिग बॉस 11 के एक्स कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी की एंट्री होने वाली है. ये हितेन का बॉलीवुड डेब्यू है. इसके पहले वो कई टीवी शो में काम कर चुके हैं और काफी फेमस भी हो चुके हैं. अब फिल्मों की ओर ये अपना रुख करने वाले हैं. फिल्म 'कलंक' को अभिषेक वर्मा निर्देशन कर रहे हैं जिसमें कई सितारे देखने को मिलेंगे. बताया गया है करण जौहर की फिल्म में कई सारे कलाकार लीड रोल में नज़र आएंगे.

खबर से ये बात सामने आयी है फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर शामिल हैं और इसके बाद हितेन तेजवानी भी इस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. देखा जा सकता  है हितेन पहली बार बॉलीवुड के इन कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे जिसमें उनके किरदार का नाम अहमद बताया गया है. फिल्म करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत बनाई जा रही  है जिसकी शूटिंग भी जारी है. वहीं बताया गया है फिल्म को अगले साल 2019 में रिलीज़ किया जायेगा.

IIFA 2018 के लिए खूब पसीना बहा रहे सेलेब्स, देखें वीडियो

आप भी बन सकते हैं 'संजू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -