IIFA 2018 के लिए खूब पसीना बहा रहे सेलेब्स, देखें वीडियो
IIFA 2018 के लिए खूब पसीना बहा रहे सेलेब्स, देखें वीडियो
Share:

IIFA यानी इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स 2018 की तैयारी ज़ोरों पर चल रही  हैं जिसकी वीडियो भी सामने आयी हैं और हम आपको बताने  जा रहे हैं. इस अवार्ड की शुरुआत हो चुकी है जिसमें बड़े बड़े सेलिब्रिटी शिरकत करते नज़र आएंगे. जानकरी के लिए बता दें इस बार ये इवेंट थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में आयोजित किया गया है जहाँ पर लगभग सभी सितारे मौजद रहेंगे. 

 

Dil Chori Sadda hogaya! The beautiful @nushratbharucha gets a warm welcome at #IIFA2018

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on

आपको बता दें, इस ग्रैंड इवेंट के लिए कई सितारे बैंकॉक के लिए निकल चुके हैं और वहां जा कर अपनी तैयारियों में जुट चुके हैं. इस इवेंट के लिए रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, कृति सनॉन, बॉबी देओल और नुसरत भरुचा का नाम सामने आया है और इनकी वीडियो भी जिन्हें आप देख सकते हैं यहाँ. वीडियोस में आप देख सकते हैं किस तरह सभी सितारे अपनी रिहर्सल में लगे हुए हैं और अपना पसीना बहा रहे हैं. तो चकिए फ़िलहाल आपको बता देते हैं इनका ये वीडियो जिसे देखकर आप समझ जायेंगे कि सितारे कितनी मेहनत करते हैं अपनी एक परफॉरमेंस के लिए. 

इसके बाद धीरे-धीरे सभी की वीडियो सामने आएँगी जिसमें आप ये जान पाएंगे कि और कितने सितारे हैं जो अपनी परफॉरमेंस से दिल जीतने वाले हैं. कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो इवेंट में शामिल नहीं होते और न कभी ऐसी जगहों पर दिखाई देते हैं. उम्मीद करते हैं इस इवेंट में वो भी नज़र आएं.

 

 

इस एक्टर का खून पीने से मर जाते थे मच्छर

Video: 'योगा डे' पर ऐसे योगा करना सीखा चुकी हैं हॉट पूनम पांडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -