bigboss 2 malayalam : वीना और आर्या को इस वजह से भेजा जेल
bigboss 2 malayalam : वीना और आर्या को इस वजह से भेजा जेल
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस मलयालम 2 के चल रहे 8 वें सप्ताह के खेल में कुछ अप्रत्याशित घटनाएं देखी जा रही हैं। इसके अलावा नवीनतम एपिसोड में, आर्य और वीना शो के सबसे मजबूत दावेदारों को साप्ताहिक टास्क में 'अंडरपरफॉर्मर्स' के रूप में दर्जा दिया गया था। इसके साथ ही साथी गृहणियों से अधिक से अधिक वोट प्राप्त करने के बाद, दोनों को सजा के तौर पर जेल भेज दिया गया था ।

इसके साथ ही खुली चर्चा के दौरान, अलसांद्रा ने कहा कि आर्य ने खेल में अपना 100 प्रतिशत नहीं दिया है । वहीं उन्होंने टास्क के दौरान अमृता और अभिराम को धमकी देने के लिए वीना की भी आलोचना की। हालाँकि , सुजो ने आरोप लगाया कि वीना और आर्य ने उसे टास्क जीतने से रोकने के लिए शारीरिक हमला किया। इसके साथ ही  उन्होंने यह भी कहा कि यह अधिनियम 'अनुचित' था और सच्ची खेल भावना के विरुद्ध था। परन्तु , बाद में, आर्य के साथ एक निजी बातचीत में, सुजो ने कहा कि उसने सिर्फ नामांकन कार्य के लिए उनकी आलोचना की।

दूसरी ओर, आर्य और वीणा ने राजिथ और रघु को नामांकित किया गया और आरोप लगाया कि दोनों ने अच्छा खेल नहीं खेला। वहीं उन्होंने आलोचना करते हुए बतया की रघु और राजीव दोनों ने सूजो से उन बिंदुओं को हथियाने की रणनीति का उपयोग किया है जो इस कार्य के शीर्ष कलाकार थे। इसके साथ ही 'अंडरपरफॉर्मर्स' के साथ, घरवालों ने भी कप्तानी के काम के लिए 3 प्रतियोगियों को चुना। वहीं सूजो, फुकरे और अमृत - अभिरमी टीम प्रतियोगी हैं जो अगले सप्ताह की कप्तानी के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।

bigboss 2 malyalam : घर का नया कैप्टन बनने पर फकरु ने कही ऐसी बात

अनुभवी लेखक के साथ काम करने पर बोले उमर लुलु

केसीसी दो दिवसीय टूर्नामेंट का ज़ी कन्नड़ पर हुआ टेलीकास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -