दादी ने इमरजेंसी लगाई, पोते इंग्लैंड जाकर लोकतंत्र बहाली की बात कर रहे- राहुल गांधी पर नड्डा का अटैक
दादी ने इमरजेंसी लगाई, पोते इंग्लैंड जाकर लोकतंत्र बहाली की बात कर रहे- राहुल गांधी पर नड्डा का अटैक
Share:

खरगोन: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने खरगोन में आज शुक्रवार (30 जून) को कांग्रेस हाईकमान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिन राहुल गांधी की दादी (इंदिरा गांधी) ने देश पर आपातकाल थोप दिया, वे आज इंग्लैंड में जाकर भारत में प्रजातंत्र की बहाली की बात करते हैं। नड्डा ने केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए उक्त बात कही। इस दौरान मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री रामेश्वर तेली, पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी उपस्थित रहे। इसके पहले नड्डा का खरगोन एक रोड शो भी आयोजित हुआ।

रिपोर्ट के अनुसार, नड्डा ने कहा कि राहुल की दादी ने देश में इमरजेंसी लगाई, जिसमें भाजपा की विचारधारा के 75 हजार लोग जेल गए। इसी कड़ी में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी संभवत: पढ़े-लिखे कम हैं, जिनकी दादी ने आपातकाल लगाया और आज वे ही इंग्लैंड में जाकर भारत में प्रजातंत्र की बहाली की बात कर रहे हैं। नड्डा ने कहा कि पहले भारत के प्रधानमंत्री विदेशों में जाते थे, तो पाकिस्तान, आतंकवाद और इसके कारण रुके विकास पर चर्चा होती थी। अब पीएम नरेंद्र मोदी विदेश जाते हैं, तो उन्हें अन्य देशों से राष्ट्रीय सम्मान मिलते हैं, मगर पीएम मोदी की इस अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसा से कांग्रेस के पेट में दर्द होता है।

नड्डा ने आगे कहा कि केंद्र सरकार और प्रदेशों की भाजपा सरकारें 'प्रो-रेस्पोंसिव' और 'प्रो-एक्टिव' हैं, जो लोगों की अपनी तरफ से चिंता करती हैं और विपरीत परस्थितिथियों में तत्काल राहत पहुंचाती हैं। इसके साथ ही नड्डा ने शुक्रवार को आयुष्मान और किसान सम्मान निधि जैसी योजनाओं का उल्लेख करते हुए पीएम मोदी की सरकार को एक अत्यंत सक्रिय सरकार करार दिया। उन्होंने कहा कि, 'इससे पहले कि जनता समस्या का सामना करें, मोदी सरकार उनकी देखभाल करती है।' नड्डा ने कहा , 'पीएम मोदी की सरकार अत्यंत सक्रिय सरकार है, जो लोगों के स्वास्थ्य की देखरेख के लिए आयुष्मान और किसान सम्मान निधि जैसी योजनाएं बनाकर किसी भी समस्या का सामना करने से पहले लोगों की देखभाल करती है।'

पीएम मोदी की 'मेक इन इंडिया' के मुरीद हुए पुतिन, बोले- हमारे दोस्त की योजना है, सीख सकता है रूस

कन्हैयालाल को गहलोत सरकार ने सुरक्षा क्यों नहीं दी ? मेवाड़ से राजस्थान सरकार पर जमकर बरसे अमित शाह

'सरकार का फैसला नहीं मानेंगे मुसलमान, हम केवल उलेमाओं-मुफ्तियों की बात मानेंगे..', UCC पर सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -