'उनका भविष्य NCP के साथ...': अजित पवार के शिंदे-फडणवीस से मुलाकात करने पर घबराई शिवसेना
'उनका भविष्य NCP के साथ...': अजित पवार के शिंदे-फडणवीस से मुलाकात करने पर घबराई शिवसेना
Share:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता अजित पवार के महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलने  के उपरांत चर्चाओं का बाजार गर्म होता जा रहा है। बता दें कि शिवसेना उद्धव बालासाहेब के नेता संजय राउत के हालिया बयान ने महाराष्ट्र में विपक्ष की चिंताओं को उजागर भी कर डाला है। उन्होंने यह भी बोला है कि अजित पवार का भविष्य राकांपा में भी ही उज्ज्वल है और शायद वे बीजेपी में शामिल न हो पाएं। 

राउत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अजित पवार राकांपा के वरिष्ठ नेता हैं। मुझे नहीं लगता कि वे ऐसा कुछ करने वाले है और बीजेपी चले जाएंगे। उन्होंने बोला है, "अजित पवार का राजनीतिक भविष्य राकांपा के साथ ही बेहतर है। इसलिए चिंता की कोई वार्ता नहीं है। वे उनके साथ नहीं शामिल होंगे और भाजपा के गुलाम नहीं बनेंगे। हमें NCP नेता अजित पवार पर पूरा भरोसा है।" 

'जल्द करेंगे अजित पवार से बातचीत': खबरों का कहना है सामना के संपादक ने यह भी बोला है कि वे अजित पवार और कांग्रेस नेता नाना पटोले के साथ आने वाले दिनों में बात करने वाले है। उन्होंने बोला है कि नागपुर में 16 मई हमारी रैली है और उस रैली से पहले हम उनसे बात  करने वाले है। इतना ही नहीं राउत ने शरद पवार को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने इस बारें में बोला है कि "राकांपा सुप्रीमो अभिभावक हैं और हम उनके साथ हैं। कल ही मैं और उद्धव ठाकरे जी ने शरद पवार के साथ कई मुद्दों पर चर्चा भी कर दी है। हमारा जुड़ाव फेविकोल की तरह है और कोई इसे अलग नहीं कर सकता। इस बारे में कोई भ्रम ही नहीं है।"

उद्धव ने हाल ही में की थी शरद पवार से मुलाकात: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार से उनके आवास पर मुलाकात भी की थी। दक्षिण मुंबई के सिल्वर ओक में शरद पवार के आवास पर हुई मुलाकात के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत भी मौजूद थे। उद्धव ठाकरे और शरद पवार की मुलाकात ऐसे  वक़्त में हुई जब हाल ही में शरद पवार ने अडाणी समूह के विरुद्ध लगे आरोपों की  कार्रवाई  संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से कराने की जगह उच्चतम न्यायालय की एक समिति द्वारा जांच कराए जाने का समर्थन किया था। पवार ने बोला है था कि अगर जेपीसी का गठन होता है तो लोकसभा और राज्यसभा में भाजपा की संख्या को देखते हुए, सत्ता पक्ष के पैनल में 14-15 सदस्य होंगे, जबकि विपक्ष के पास 5 से छह सांसद होने वाले है।

खतरनाक होता जा रहा है कोरोना...7 दिन के भीतर बढ़ा संक्रमण का आंकड़ा

तेज बारिश के साथ पेड़ पर गिरी आकाशीय बिजली, वीडियो हुआ वायरल

अब बिना मास्क स्कूल और दफ्तरों में नहीं होगी एंट्री, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -