नौकरी दिलाने के बहाने हिन्दू महिला से किया दुष्कर्म, खिलाया गोमांस
नौकरी दिलाने के बहाने हिन्दू महिला से किया दुष्कर्म, खिलाया गोमांस
Share:

जबलपुर । शहर में विशेष धर्म के युवक ने शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने शादी शुदा महिला और दो बच्चों की मां को नौकरी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और कुछ दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता महिला ने पुलिस को शिकायत की , पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में हिंदू धर्मसेना ने भी थाने पहुंच कर प्रदर्शन किया।

महिला के मुताबिक   उसे मतांतरण के लिए मजबूर किया गया। यहां तक कि कलमा पढ़ाया और गौमांस खिलाया गया। सोमवार को इस मामले में महिला हिंदू धर्मसेना के कार्यकर्ताओं के साथ जबलपुर के कैंट पुलिस थाने पहुंची जहां उसने अपनी शिकायत दी।. इसके पहले भी धर्मसेना के कार्यकर्ताओं ने महिला के मामले में थाने में शिकायत करने पहुंचे थे। जिसके बाद पुलिस ने महिला को दस दिन पहले भोपाल से दस्तयाब कर आरोपित के खिलाफ वैधानिक कार्यवाई की गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रहे है। 

हिंदू धर्मसेना के संस्थापक के मुताबिक कि दो जून को कैंट में रहने वाला विशेष वर्ग के युवक ने शादीशुदा महिला को बातों के जाल में फंसाया और नौकरी दिलाने के नाम पर अपने साथ भोपाल ले गया। जहां उसके साथ करीब आठ दिनों तक उसने दुष्कर्म किया। महिला के साथ मारपीट करता और बच्चो को मरनेकी धमकी देता। उसने अपने साथ हुए किसी भी हादसे के बारे में कुछ नहीं कहां लेकिन बाद में जब उसके पति ने उसने उससे पूछा तो महिला सारी बात बताई।

बागेश्वर धाम में देसी कट्टा लेकर घूम रहा था मुस्लिम शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कमलनाथ पर सीएम का तंज: तुम्हारी चक्की ने जनता को पीसा, इसीलिए तो सवा साल में बाहर हो गए

जानिए भारत की उस जगह के बारें में जिसे दूर दूर से लोग आते है देखने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -