'सर तन से जुदा'! रेप किया, शरीर से खाल उतारी, स्तन काट डाले.., एक और हिन्दू महिला की निर्मम हत्या
'सर तन से जुदा'! रेप किया, शरीर से खाल उतारी, स्तन काट डाले.., एक और हिन्दू महिला की निर्मम हत्या
Share:

इस्लामाबाद: 1947 में भारत से अलग होकर इस्लामी मुल्क बने पाकिस्तान में गैर मुस्लिमों की जिंदगी नरक बनती जा रही है। पाकिस्तान चाहे लाख दावे कर ले, लेकिन वहां अल्पसंख्यकों के साथ कैसा वर्ताव होता है, ये बात अब पूरी दुनिया के सामने आ चुकी है। अल्पसंख्यक लोगों की सरेआम हत्याएं, उनकी बहन-बेटियों के सामूहिक बलात्कार से लेकर ऐसा कोई जुल्म नहीं है, जो कट्टरपंथियों द्वारा उन पर न किया जाता हो।  

 

अब पाकिस्तान के सिंझोरो (Sinjhoro) शहर में एक और हिंदू महिला की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई है। हत्या इतनी बेरहमी से की गई कि अज्ञात कातिल ने महिला का सिर तन से जुदा कर दिया, उसकी खाल को छील दिया, यहाँ तक कि उसके स्तन (Breast) भी काट दिए। दिल को दहला देने वाली यह घटना सिंध के सिंझोरो में बुधवार को घटी है। महिला की शिनाख्त हिंदू अल्पसंख्यक समुदाय की दया भील के रूप में हुई है, जो सिंध के सिंझोरो की निवासी बताई जा रही हैं।

 

सिंझोरो शहर में बुधवार को एक 40 वर्षीय हिंदू महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। इस संबंध में हिंदू समुदाय से पाकिस्तान की पहली महिला सीनेटर कृष्णा कुमारी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, '40 वर्षीय महिला का सिर काट दिया गया और उसके स्तन काट दिए गए।' वहीं, पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (PPP) के नेता ने कहा कि पीड़िता के शरीर और चेहरे से खाल उतार ली गई थी। महिला के चार बच्चे हैं।

नोएडा: शेयरिंग कैब में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, पीड़िता को यमुना एक्सप्रेस वे पर फेंक आरोपी फरार

जीजा ने वायरल किया साली का अश्लील वीडियो, पीड़िता की शादी टूटने के कगार पर

'मेरे घर पकेगा आधा किलो चिकन', इतनी सी बात पर 4 दोस्तों में छिड़ गई खूनी जंग और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -