हिन्दू से मुस्लिम बनी महिला का हुआ रेप, पति के मुस्लिम दोस्त ने की हरकत
हिन्दू से मुस्लिम बनी महिला का हुआ रेप, पति के मुस्लिम दोस्त ने की हरकत
Share:

ब्यूरो रिपोर्ट

भोपाल। आपको बता दें की भोपाल के गौतमनगर इलाके से महिला के साथ पति के मुस्लिम दोस्त द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की पति के दोस्त ने महिला के साथ रेप किया। जिसके बाद महिला ने अपने  पति को यह बात बताई तो पति ने भी महिला को तलाक दे दिया। महिला ने तलाक की बात से हताश होकर इसकी शिकायत इंदौर पुलिस को की है। 

आपको बता दें की पीड़िता हिंदू धर्म की है। उसने शादी के बाद धर्म बदलकर मुस्लिम धर्म अपना लिया था। मामले की जांच कर रहे सब-इंस्पेक्टर आरके गौड ने बताया कि महिला से फिलहाल संपर्क नहीं हुआ है। उसकी आरोपी से कैसे पहचान हुई? इसका पता उसके बयान के बाद ही चल सकेगा। पुलिस जल्द ही पीड़िता को कोर्ट में बयान दर्ज करने के लिए बुलाएगी।

पुलिस के अनुसार 28 साल की महिला की शादी कुछ साल पहले भोपाल में हुई थी। कुछ दिन पहले पति पत्नी के बीच तकरार की बात दोस्त हसीब सिद्दीकी को पता चली। जसिके बाद दोनों के बीच सुलह कराने के बहाने से दोस्त हसीब सिद्दीकी उनके घर पहुंचा। महिला को अकेला पाकर उसके साथ रेप किया। महिला ने पति को उसके दोस्त की करतूत बताई तो पति ने उसे घर से निकाल दिया। महिला इंदौर चली गई। इंदौर में उसने पति और हसीब के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

'युवराज की पेशी तो कांग्रेसी सड़क पर उतरे थे, अब राजमाता जा रही हैं तो भी...': नरोत्तम मिश्रा

इंदौर शहर को मिलने जा रहा है शाही रेल रेस्टोरेंट

दिग्गी ने डोभाल पर लगाए आरोप तो नरोत्तम मिश्रा बोले- 'जाकिर पर सवाल क्यों नहीं उठाते'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -