'नूपुर शर्मा का बाल भी बांका हुआ तो 100 करोड़ लोगों को झेल नहीं पाओगे..', बिहार में हिन्दुओं का प्रदर्शन
'नूपुर शर्मा का बाल भी बांका हुआ तो 100 करोड़ लोगों को झेल नहीं पाओगे..', बिहार में हिन्दुओं का प्रदर्शन
Share:

पटना: भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैग़ंबर मोहम्मद को लेकर की गई कथित विवादित टिप्पणी का मामला देश के अलग-अलग हिस्सों से होते हुए बिहार में भी एंट्री ले चुका है। मुस्लिम कट्टरपंथियों द्वारा सड़कों पर हिंसक प्रदर्शन और आगजनी करने के बाद अब नूपुर शर्मा के समर्थन में लोग सड़कों पर उतर आए हैं। मंगलवार को बिहार के आरा और वैशाली जिले के हाजीपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया गया।

 

हाजीपुर में मंगलवार को हिंदू पुत्र संगठन की तरफ आयोजित किए गए आरती कार्यक्रम के बाद संगठन के कार्यकर्ताओं ने मस्जिद के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओ ने ‘नुपुर शर्मा संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं’ की नारेबाजी की। इसके साथ ही ‘पाकिस्तान परस्त मुर्दाबाद’, ‘लव जिहाद मुर्दाबाद’, ‘इस्लामिक जिहाद मुर्दाबाद’ के नारे भी लगाए गए। मस्जिद के पास जाकर हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन किए जाने की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया और हालात ना बिगड़े इसके लिए DM, SP खुद मौके पर पहुंचे। इसके अलावा मस्जिद चौक पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की भी तैनाती की गई थी। हालाँकि, शांतिपूर्ण तरीके से ‘हिंदू पुत्र’ संगठन के कार्यकर्ताओं ने आरती की, प्रसाद बाँटा और नूपुर शर्मा के समर्थन में नारे लगाए।

वहीं, बिहार के आरा के रमना मैदान में नूपुर के समर्थन में विशाल सभा की गई। यह सभा विश्व हिंदू परिषद (VHP), बजरंग दल और ABVP के लोगों ने संयुक्त रूप से की थी। इस सभा के बाद रैली भी निकाली गई और कहा गया कि हमारी चुप्पी को कमजोरी समझने की गलती न करें। इस दौरान लोगों ने ‘जय श्री राम’ का उद्घोष भी किया। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने कहा कि, 'कोई भी नूपुर शर्मा का बाल भी बाँका नहीं कर सकता। यदि नूपुर शर्मा को कुछ भी होता है, तो 100 करोड़ लोगों को तुम झेल नहीं पाओगे।'

दुनियाभर में आग लगाकर आखिर अभी कहाँ है नूपुर शर्मा?

नेशनल हेराल्ड केस: 23 घंटों में मात्र 20 सवाल पूछ पाई ED, वकीलों द्वारा 'रटाए' हुए जवाब दे रहे राहुल गांधी

महाराष्ट्र में फ्री में बांटा गया पेट्रोल, जानिए क्या है वजह?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -