पाकिस्तान में नापाक होती हिन्दू लड़कियां
पाकिस्तान में नापाक होती हिन्दू लड़कियां
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान में हिन्दू परिवारों, ख़ास कर हिन्दू लड़कियों पर अत्याचार बदस्तूर जारी है. आए दिन पाकिस्तान में हिन्दू लड़कियों को अगवा कर उन्हें जबरन इस्लाम क़ुबूल करने पर मजबूर किया जाता है, यही नहीं उनकी शादी भी उनकी मर्ज़ी के खिलाफ किसी मुस्लिम लड़के से करवा दी जाती है, चाहे वो लड़का पहले से विवाहित ही क्यों ना हो, क्योंकि इस्लाम में बहुविवाह की प्रथा है. उसके बाद मदरसे में यह ऐलान कर दिया जाता है कि लड़की ने अपनी मर्ज़ी से इस्लाम कबूला है.

ऐसी ही एक घटना पाकिस्तान के घोटकी जिले में भरचंडी इलाके से सामने आई है, जहाँ पानो अकील इलाके की मंदिर वाली गली से अपहृत की गई हिंदू लड़की निशा को मदरसेमें लाकर ऐलान कर दिया गया कि इस लड़की ने इस्लाम अपनी मर्ज़ी से कबूला है और आज से इसका नाम सकीना है. यही नहीं मदरसे के मौलवी ने जबरदस्ती उसकी एक मुस्लिम लड़के से शादी भी करवा दी. निशा के पिता दीवान मल को बेटी के अपहरण के दिन से ही इस बात की आशंका थी, उन्होंने पुलिस के साथ-साथ कई मुस्लिम नेताओं से भी गुहार लगाई, लेकिन वहां कोई सुनने वाला नहीं था.

पाकिस्तान में इन दुर्दांत मिया मिट्ठुओं का आतंक इतना है कि वहां रहने वाले गिने चुने हिन्दू भी इनकी खिलाफत में आवाज़ उठाने से डरते हैं. हालाँकि पाकिस्तान में रहने वाले कुछ नरमदिल मुस्लिम इसका विरोध करते हैं, लेकिन उनकी आवाज़ दबा दी जाती है. एक पाकिस्तानी पत्रकार पत्रकार मुस्तफा जटोई ने सकीना बनी निशा के फोटो के साथ ट्वीट करके कहा है कि कोई मुझे बताएगा कि हिंदू समुदाय की केवल लड़कियां ही इस्लाम क्यों अपना रही हैं? कोई हिंदू लड़का ऐसा क्यों नहीं करता? 

पाकिस्तान में धर्मान्तरण के नाम पर हो रहे हिन्दू लड़कियों के शोषण की कहानी बहुत लम्बी है, यहाँ पिछले 5 महीनों में 200 से ज्यादा हिन्दू लड़कियों को जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया है. बेचारी हिन्दू लड़कियां किसी मुस्लिम लड़के की दूसरी, तीसरी, या चौथी बीवी बनकर अपमानजनक जीवन जीने को विवश हैं. 

पाकिस्तान ने लगाया वैलेंटाइन डे के मौके पर मीडिया कवरेज पर बैन

ब्रेकिंग न्यूज़ : आतंकी हमले अब सेना के ठिकानों पर

सेक्स चैट के जाल में फंसा वायुसेना अफसर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -