सेक्स चैट के जाल में फंसा वायुसेना अफसर
सेक्स चैट के जाल में फंसा वायुसेना अफसर
Share:

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के जासूसी और गोपनीय दस्तावेज भेजने के आरोप में गिरफ्तार भारतीय वायुसेना (IAF) के अफसर अरुण मारवाह को हनी ट्रैप के जरिये कुछ महीने पहले ISI के एक एजेंट ने लड़की बनकर फंसाया था. सूत्रों के अनुसार 2017 में दिसंबर में आईएसआई एजेंट ने दो फेसबुक अकाउंट के जरिए मारवाह से संपर्क किया, दोनों अकाउंट लड़कियों के नाम से थे, जिनमे उनका मॉडलिंग की दुनिया से ताल्लुक होना बताया गया था. फेसबुक पर भारतीय वायुसेना में ग्रुप कैप्टन अरुण मारवाह के साथ लड़की बना आईएसआई एजेंट सेक्स चैट करने लगा. दोनों एक दूसरे को अश्लील मैसेज भेजते थे.

जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच करीब सप्ताह भर से अधिक समय तक सेक्स चैट का यह सिलसिला चला. फिर एजेंट ने अपनी असली चाल चलते हुए बातों बातों में मारवाह से गोपनीय दस्तावेज मांगे, हनीट्रैप का शिकार हो चुके मारवाह ने अपने मोबाइल से वायुसेना मुख्यालय में अहम दस्तावेजों की तस्वीरें निकालीं और व्हाट्सऐप के जरिए लड़की बने आईएसआई एजेंट को भेज दी. भेजी गई जानकारी में ट्रेनिंग और युद्ध संबंधी तैयारियों की जानकारियां भी शामिल हैं. सूत्रों के मुताबिक, मारवाह द्वारा आईएसआई को भेजे गए दस्तावेजों में गगन शक्ति नाम से किए गए कॉम्बैट एक्सरसाइज से जुड़ी जानकारियां भी शामिल हैं.

इसकी भनक लगते ही मारवाह के खिलाफ आंतरिक जांच बिठा दी गई. करीब 10 दिन तक चली जांच में मारवाह की जासूसी में संलिप्तता पाई गई. इसके बाद दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक से मारवाह की शिकायत की गई. स्पेशल सेल ने गुरुवार सुबह मुकदमा दर्ज कर मारवाह को गिरफ्तार कर लिया. अदालत में पेश करने के बाद उन्हें पांच दिन की रिमांड पर ले लिया गया है.

सेना के कैप्टन पर जानकारी लीक करने का आरोप

ब्रेकिंग न्यूज़ : श्रीनगर में पुलिस को बड़ी कामयाबी

पाकिस्तान का बड़बोलापन, दी भारत को चेतावनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -