हिंदी दिवस पर अनुपम ने पोस्ट किया वीडियो, कहा- हिंदी मीडियम में पढ़ाई कर खुश
हिंदी दिवस पर अनुपम ने पोस्ट किया वीडियो, कहा- हिंदी मीडियम में पढ़ाई कर खुश
Share:

हिंदी दिवस के ख़ास मौके पर देशभर में लोग बधाईयां देते हुए नजर आए हैं. बता दें कि हिंदी भाषा आज के दौर में सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दूसरे राष्ट्रों में भी बोली जाती है और इसमें कोई दो राय नहीं कि हिंदी भाषा को विश्व स्तर पर पहचान दिलाने में बॉलीवुड का भी अहम योगदान रहा.  कल हिंदी दिवस के अवसर पर हिंदी सिनेमा के सितारों द्वारा भी इस भाषा का शुक्रिया किया गया और सभी को हिंदी दिवस की शुभकामनाएं दीं गई है. इस फेहरिश्त में अजय देवगन और अनुपम खेर जैसे सितारों के नाम भी शामिल रहे हैं.

अनुपम खेर द्वारा एक वीडियो के जरिए अपने बचपन के दिनों को याद किया गया है और उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे अपनी मां से बात कर रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि उन्होंने अनुपम को इंग्लिश मीडियम स्कूल में क्यों नहीं भेजा. उनकी मां ने इसका जवाब दिया और दोनों ने इस बात का फख्र करते हुए कहा कि शिक्षा के लिए उन्होंने हिंदी मीडियम स्कूल में पढ़ाई की.

अनुपम द्वारा वीडियो साझा करते हुए लिखा गया है कि- ''आप सभी को मेरी और दुलारी की तरफ़ से हिंदी दिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएँ. हालात की वजह से माता-पिता अंग्रेज़ी स्कूल में नहीं भेज सके. पर उससे कोई ज़्यादा फ़र्क़ पड़ा नहीं. हमने जीवन में ठीक ठाक ही तरक़्क़ी कर ली है. माता ख़ुश है और हम तो बहुत ख़ुश है. दुलारी और पुष्कर की जय हो.'' साथ ही सुपरस्टार अजय देवगन द्वारा भी सभी को हिंदी दिवस की बधाइयां दीं गई और उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि- ''हिंदी है हम वतन हैं, हिंदुस्तान हमारा.'' 

गुस्से में कियारा ने बरसाए मुक्के, वीडियो में देख रह जायेंगे हैरान

फिल्म के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं अनन्या-कार्तिक, यहां एक साथ आए नजर

Video : बेटी सारा के लिए एक हुए सैफ अली और अमृता सिंह...

अनुष्का शर्मा ने खोला खूबसूरती का राज, ऐसे दिखाती है हॉट और बोल्ड अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -