अनुष्का शर्मा ने खोला खूबसूरती का राज, ऐसे दिखाती है हॉट और बोल्ड अंदाज
अनुष्का शर्मा ने खोला खूबसूरती का राज, ऐसे दिखाती है हॉट और बोल्ड अंदाज
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा को एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है और उनके चेहरे का ग्लो और फ्लॉलेस स्किन साफ दिखती है. अनुष्का का यह मानना है कि हेल्दी डाइट और सही प्रोडक्ट के इस्तेमाल से खुद को सुंदर रखना बेहद आसान है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खूबसूरती से जुड़े कई राज खोले. 

अनुष्का ने हाल ही में बताया कि वह अपनी स्किन को डिटॉक्स करने के लिए एक ऑर्गेनिक प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं और आगे उन्होंने बताया कि वह नीम फेस मास्क का यूज करती हैं जो कि उनकी स्किन को साफ रखता है और ग्लो बनाए रखने में सहायक है.आगे वे कहती है कि ''मैं खूब पानी पीती हूं और सही खाने पर विश्वास करती हूं. आप जैसे भी हैं सिर्फ अपने खाने की वजह से होते हैं. सही प्रोडक्ट का इस्तेमाल करना महत्वपूर्ण होता है.'' ''स्किन केयर में सनस्क्रीन लोशन, मॉइश्चराइजर और क्लेन्जर जैसे प्रोडक्ट बड़ी भूमिका निभाते हैं. इसके अलावा सोने से पहले मैं कभी भी मेकअप निकालना नहीं भूलती हूं.''

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अनुष्का शर्मा पिछली बार फिल्म जीरो में देखने को मिलीं थीं. निर्देशक आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट उनका रोल था, हालांकि फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद नहीं आई और ये बड़ी फ्लॉप साबित रही. इस फिल्म में अहम रोल में कैटरीना कैफ भी थी. 

इन दो हॉरर कॉमेडी फिल्मों की सीक्वल पर जल्द होगा कमा शुरू, निर्देशक ने दी जानकारी

The Zoya Factor : सामने आया Dialogue Promo, फिर सोनम ने मचाई धूम

ब्लैक बिकिनी और मदहोश अदा, देखें इस हसीना का कातिल फोटोशूट

द्वारकाधीश के बाद सोमनाथ के दरबार में पहुँची कंगना, लाल के बाद पहना हरा सूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -