गुस्से में कियारा ने बरसाए मुक्के, वीडियो में देख रह जायेंगे हैरान
गुस्से में कियारा ने बरसाए मुक्के, वीडियो में देख रह जायेंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर के साथ अपने केमिस्ट्री से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कियारा अडवाणी अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. अपनी फिल्मों के लिए वो काफी मेहनत कर रही हैं और इसी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आप उन्हें मेहनत करते देख सकते हैं. यही वजह है कि वह शूटिंग के दौरान के स्ट्रेस और स्ट्रेन को आसानी से झेल जाती हैं. इसके लिए वह नॉर्मल वर्कआउट के साथ ही बॉक्सिंग भी करती हैं, जिसका एक विडियो भी सामने आया है. आइये दिखा देते हैं. 

सामने आये विडियो में कियारा ब्लैक जिमवेअर में नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी टोन्ड और फिट बॉडी देखी जा सकती है. वह हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स पहनी दिखीं और उनके साथ सामने की ओर ट्रेनर खड़े हुए थे. आप देख ही सकते हैं खुद को फिट रखने के लिए और अपने स्ट्रेस को दूर करने के लिए वो क्या-क्या करती हैं. यहां देखें उनका ये दमदार वीडियो. 

विडियो में दिखाई देता है कि बॉक्सिंग के लिए तैयार कियारा को जैसे ही उनके ट्रेनर से एक इशारा मिलता है वैसे ही वह मुक्कों की बरसात करना शुरू कर देती हैं. इस दौरान वह खड़े होकर मुक्केबाजी, क्रंचेज पंच और फिर साइड किक्स लगाती भी दिखाई देती हैं. 

इसके अलावा वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग कर रही हैं. इसी के साथ वह फिल्म 'गुड न्यूज' में भी नजर आएंगी जिसमें करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और अक्षय कुमार अहम रोल निभाते दिखेंगे. फिल्म कबीर सिंह में उनके प्रीति के किरदार बेहद पसंद किया गया. 

कियारा के नए लुक को देख यूज़र्स ने कहा मैगी, ऐसे दिया एक्ट्रेस ने जवाब

निराश हुए करीना-अक्षय के फैंस, फिर टली 'Good News' की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -