'हिंदी सिनेमा जानबूझकर धर्मों का मजाक बनाता है': नसीरुद्दीन शाह
'हिंदी सिनेमा जानबूझकर धर्मों का मजाक बनाता है': नसीरुद्दीन शाह
Share:

बॉलीवुड के जाने माने दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह नई वेब सीरीज ताज - डिवाइडेड बाय ब्लड में राजा अकबर की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि हिंदी सिनेमा हमेशा धर्म का अपमान करता है। नसीरुद्दीन शाह का दावा है कि हिंदी सिनेमा जानबूझकर धर्मों का मजाक बनाता है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने अपनी बात स्पष्ट करते हुए कहा, हिंदी फिल्मों ने किस कौम को छोड़ा है मजाक उड़ाने के लिए, स्टीरियोटाइप की तो मास्टर है हिंदी फिल्म इंडस्ट्री. लगभग 100 वर्षों से हम लोग फिल्में बनाते आ रहे हैं तथा तब से लेकर अब तक हमारी फिल्मों के माध्यम से हर धर्म और कौम का मजाक बनाया जा रहा है. ये मसला अब भी फिल्म इंडस्ट्री में लगातार चला आ रहा है. हम लोगों की आदत है दूसरों की तकलीफ पर हंसना और मजाक उड़ाना. मगर हम अपनी परेशानियों पर न तो हंसते हैं और न ही मजाक उड़ाते हैं. नसीरुद्दीन शाह के अतिरिक्त उनकी वाइफ रतना पाठक (Ratna Pathak) ने भी इस के चलते शारीरिक बनावट का मजाक बनाने को लेकर तंज कसा है. इस प्रकार से नसीरुद्दीन शाह ने इस बार फिल्म इंडस्ट्री को टारगेट किया है. 

वही वेब सीरीज़ ताज - डिवाइडेड बाय ब्लड के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, यह सम्राट अकबर के शासन के दौरान मुगल वंश पर केंद्रित एक नई वेब सीरीज़ है। सीरीज में आशिम गुलाटी, ताहा शाह बादुशा, शुभम कुमार मेहरा, अदिति राव हैदरी, संध्या मृदुल और धर्मेंद्र भी हैं। यह शो 3 मार्च से Zee5 पर स्ट्रीमिंग शुरू होगा।

HC ने दिया नवाज और आलिया को खास सुझाव, क्या कपल बदल देगा अपना फैसला

कश्मीरी पंडितों के लिए छलका अनुपम खेर का दर्द, कही ये बात

पंजाब के अमृतसर में बवाल पर कंगना ने दिया होश उड़ा देने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -