शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, बुरी तरह घायल हुईं हिना खान
शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, बुरी तरह घायल हुईं हिना खान
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि हिना खान जल्दी ही कसौटी ज़िंदगी की 2 के अपने किरदार कोमोलिका चौबे बासु से छोटा सा ब्रेक लेने वाली हैं लेकिन उससे पहले हिना तेज़ी से अपनी शूटिंग निपटा रही हैं. ऐसे में तेज़ी के चक्कर में हिना ने अपने हाथ जला लिए है जिनकी तस्वीरें अब जमकर वायरल हो रहीं हैं.

जी दरअसल, शूटिंग के दौरान एक सीन में हिना इतना खो गईं कि उन्होंने कोई परवाह नहीं की और अपना हाथ जला बैठीं जिसकी तस्वीरें आप देख सकते हैं. वहीं उनके हाथ के जलने के बाद हिना को फौरन उपचार दिया गया और हिना ने अपने घाव की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की और फैन्स ने उन्हें जल्दी ठीक होने की दुआएं भी दीं. जी हाँ, हिना खान, टीवी की दुनिया का बेहद चर्चित नाम है और आज भी वह अपने अक्षरा नाम से जानी जाती हैं. आपको याद हो एक ज़माना था कि उन्होंने अक्षरा बनकर सबका दिल जीता था, लेकिन अब वो अपने सेक्सी अवतार से लोगों के होश उड़ाती हैं.

वहीं अब उनका नाम कोमोलिका पड़ गया है और उनके इंस्टाग्राम पर 4.6 मिलियन फॉलोअर हैं जो उनके लिए दिल जान तक कुर्बान कर सकते हैं. हिना खान के ये फैन, बिना नागा उनकी हर तस्वीर लाइक भी करते हैं और शेयर भी. आप सभी को बता दें कि जल्द ही हिना बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं जिन्हे देखने के लिए उनके फैंस बेताब हैं.

इस मशहूर एक्टर के पिता का हुआ निधन, सदमे में छोड़ी शूटिंग

कसौटी के सेट से भागते हुए अस्पताल पहुंचे पार्थ समर्थन, जानिए माजरा

साइरस साहुकार से है इस एक्ट्रेस का बहुत गहरा रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -