रिलीज हुआ हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' का नया गाना, दिखा बोल्ड बिकिनी अवतार
रिलीज हुआ हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' का नया गाना, दिखा बोल्ड बिकिनी अवतार
Share:

टीवी की दुनिया में खूब नाम कमाने के बाद अब हिना खान फिल्मी दुनिया में भी दस्तक देने को तैयार हैं. जी हाँ, उनके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर केवल वही नहीं बल्कि उनके फैंस भी खूब उत्सुक है. ऐसे में हिना खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहीं हैं. वहीं अब हाल ही में फिल्म हैक्ड का नया सॉन्ग भी रिलीज कर दिया गया है. जी हाँ, हिना खान की डेब्यू फिल्म 'हैक्ड' का नया गाना 'तू जो मिली' मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है और इस गाने में हिना खान स्विमिंग पूल में बिकिनी पहने नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं.

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में हिना बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं और उनका लुक घायल कर देने वाला है. आप सभी को बता दें कि इस गाने को यास्सेर देसाई ने गया है और इसके लिरिक्स शकील अजमी ने लिखे हैं. इसी के साथ यह भी पता ही होगा आपको कि विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी यह फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

बात करें हिना खान की तो उन्होंने जब पिछले साल कसौटी जिंदगी की से कोमोलिका का किरदार छोड़ा था तो लोग परेशान हो गए थे लेकिन बाद में जब फैंस को पता चला वह बॉलीवुड में आने वाली हैं तो सभी खुश हो गए. उस दौरान शो में उनके द्वारा निभाए गए कोमोलिका के रोल को काफी पसंद किया जा रहा था और आज भी लोग उन्हें कोमोलिका कहते हैं. आप सभी को बता दें कि पहले से ही मौनी राय और साक्षी तंवर ने बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में काम किया है बल्कि उन्होंने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से ही की थी.

आदित्य रॉय कपूर की 'मलंग' का नया गाना जारी, 'फिर ना मिलें कभी' में दिखा प्यार का दर्द

फिल्मों में कम लेकिन बोल्डनेस में अव्वल रहती है यह एक्ट्रेस

Video: सेल्फी लेने आया फैन तो गुस्से में सलमान ने छीना मोबाइल, महिला से टकराए और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -