अरहान खान ने रश्मि देसाई को दिया ऐसा धोखा, ट्रेंड हुआ #FraudArhaanKhan

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने कंट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस 13' से खूब सुर्खियां बटोरी। इसके साथ ही अरहान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर रश्मि देसाई शुरुआत में काफी कन्फ्यूज दिखीं परन्तु वक्त के साथ-साथ आखिरकार उन्हें समझ आ ही गया कि कौन वाकई में उनके अपने है। इसके साथ ही शो के दौरान सलमान खान ने रश्मि देसाई के सामने ही अरहान खान की सारी पोल-पट्टी खोली और उन्हें आगाह किया कि वह सोच-समझ कर फैसले लें। वहीं सलमान खान ने सभी के सामने खुलासा किया था कि जिस शख्स के साथ रश्मि देसाई जिंदगी बिताने का ख्वाब सजा रही हैं, वह पहले से ही शादीशुदा है। 

इसके साथ ही रश्मि देसाई अरहान खान के साथ शादी करने के सपने संजो रही थी, लेकिन जल्द ही उनका सपना भी टूट गया। इसके साथ ही रश्मि देसाई अंदर ही अंदर टूटती गईं लेकिन उनकी हिम्मत की दाद देनी होगी कि वह जल्द ही जिंदगी में आगे बढ़ गई। वहीं रश्मि देसाई और अरहान खान एक बार फिर से सुर्खियों में छा गए है, परन्तु  इस बार मामला काफी पेंचीदा है। वहीं बीते कुछ घंटे से रश्मि देसाई के बैंक अकाउंट के डिटेल्स सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे है। वहीं रश्मि देसाई के फैंस कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए दावा कर रहे हैं कि जब एक्ट्रेस घर के अंदर थी तो अरहान खान ने उनके अकाउंट से तकरीबन लाखों रुपए निकाले लिए थे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब इन तस्वीरों में दिख रहे बैंक अकाउंट डिटेल्स में कितनी सच्चाई है, ये तो खुद रश्मि देसाई ही बता पाएंगी | इसके साथ ही रश्मि देसाई के बैंक अकाउंट डिटेल्स को शेयर करते हुए फैंस #FraudArhaanKhan हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे हैं और हर कोई अरहान खान को काफी खरी खोटी भी सुना रहा है।लॉकडाउन के चलते रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर ही अपना नया शो 'द रश्मि देसाई शो' को लॉन्च किया है। वहीं इस शो पर रश्मि देसाई कई नामी-गिरामी हस्तियों से बात करती हैं और दर्शकों को कनेक्ट करके कई सवाल जवाब भी करती हैं।

 

TVS : Norton मोटरसाइकिल्स की मैन्युफैक्चरिंग को लेकर कंपनी ने बोली यह बात

लॉकडाउन में अंकिता लोखंडे को सतायी बॉयफ्रेंड की याद

आमिर अली और संजीदा शेख के अलग होने का यह था असली कारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -