कोमोलिका से लेकर ज़ोया तक को मिला सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में मुकाम

Dec 08 2018 09:35 AM
कोमोलिका से लेकर ज़ोया तक को मिला सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में मुकाम

आप सभी को बता दें कि हाल ही में यूके की एक पत्रिका ने एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की एक लिस्ट जारी की है जिसे देखकर आप सभी को एक झटका लग सकता है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि इस लिस्ट में पहले स्थान पर दीपिका पादुकोण का नाम है वहीं इस लिस्ट में कई टीवी एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं. जी हाँ, इस लिस्ट में जगह पाने वाली सबसे पहली टीवी अभिनेत्री हैं निया शर्मा. जिन्होंने पिछली बार भी इस लिस्ट में अपना नाम कायम किया था.

जी हाँ, निया शर्मा ने कई बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री को पछाड़ कर ये स्थान हासिल किया है और इस लिस्ट में वो पिछले तीन साल से तीसरे स्थान पर बनी हुईं हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी का नाम आया है. वहीं शिवांगी जोशी इस लिस्ट में जगह पाने वाली सबसे छोटी अभिनेत्री मानी जा रहीं हैं. आपको पता ही होगा कि बीते साल शिवांगी को इस लिस्ट में 16वां स्थान दिया गया था. वहीं टीवी अभिनेत्रियों में से हिना खान को लिस्ट में 8वां स्थान है और निति टेलर को 10वां स्थान मिला.

इसके बाद 'ये उन दिनों की बात है' की एक्ट्रेस आशी सिंह को 18वां स्थान मिला. इस लिस्ट में हेली शाह को 11वां, दृष्टि धामी को 12वां, जेनिफर विंगेट को 13वां, एरिका फर्नांडिस को 15वां, सुरभी चंदना को 16वां, गौहर खान को 17वां स्थान मिला. आप सभी को यह भी बता दें कि इस लिस्ट में भारतीय बॉलीवुड, टीवी और साउथ की अभिनेत्रियों के अलावा पाकिस्तानी फिल्म और टीवी जगत की महिलाएं भी शामिल हैं जिनके नाम भी कुछ काम नहीं है.

दीपिका बन सकती हैं बिग बॉस 12 की विनर, ये रहा सबूत

करणवीर के दीपिका के अंडरवियर से खेलने पर भड़क उठे सलमान!

बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट को अपनी ख़ास सलाह देने को तैयार है शिल्पा