BB13 : हिना खान ने शो को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, बोली सब क्रेजी है....
BB13 : हिना खान ने शो को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, बोली सब क्रेजी है....
Share:

टीवी जगत का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13' का सफर शानदार रहा है और इतना ही शानदार की मेकर्स को यह शो एक महीने से ज्यादा खींचना पड़ गया. दर्शकों को इस बार का सीजन काफी पसंद आया और इसीलिए उन्हें इसे आगे बढ़ाना पड़ा. आम दर्शकों को छोड़िए, सिलेब्रिटीज़ भी इस बारे के शो को बेहद खास बता रहे हैं. 'बिग बॉस 13' के इस सीजन में कई बार घर के अंदर जा चुकीं हिना खान ने भी इस बार के शो को बेहद क्रेज़ी बताया है.

कपिल के शो में बेहोश हुए कार्तिक, जानिये क्या था कारण

बिग बॉस को लेकर खास चर्चा में हिना खान कहा है कि यह सीजन फिजिकल लड़ाई के मामले में 'क्रेज़ी' है, लेकिन केवल सिलेब्रिटीज़ को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहिए. उन्होंने कहा कि शो इसलिए चल रहा है क्योंकि लोग इसे देखना चाहते हैं.छोटे पर्दे की चहेती बहू हिना खान बता रही हैं फिल्म 'हैक्ड' से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें. साथ ही उन्होंने 'बिग बॉस' से जुड़ा भी एक राज खोला. वहीं 'हैक्ड' में हिना के साथ ऐक्टिंग करने वाले रोहन शाह से भी जानिए उनके और फिल्म के बारे में कुछ इंट्रेस्टिंग बातें.

इन वजहों से सबसे ज्यादा बोल्ड रहा है Bigg Boss 13

इसके अलावा हिना ने कहा कि , 'बिग बॉस के इस सीज़न को देखने के बाद मुझे लगा कि मैंने अपने टाइम पर शो में ऐसा कुछ नहीं किया था. यह सीजन क्रेजी है, लेकिन मुझे लगता है कि हमें इसके लिए हमें घर में मौजूद सिलेब्रिटीज़ को ब्लेम नहीं करना चाहिए, क्योंकि उन्हें ऐसा करने की आजादी दी गई है. मैं इसके लिए मेकर्स और क्रिएटर्स को भी जिम्मेदार नहीं मानती क्योंकि यही इसका फॉर्मेट ही है. उन्होंने इस सीजन में धक्का देने, हिट करने और गाली-गलौच की लिबर्टी दे रखी है. मेरे सीजन के समय ऐसा कुछ नहीं था.'

इंडियन आईडल 11 : फर्श से अर्श तक पहुंचे सन्नी हिंदुस्तानी, मां के आखिरी शब्द कर देंगे भावुक

BB13 : इस वजह से फेमिली वीक में नहीं आयी थी रश्मि देसाई की माँ

कहां हम कहां तुम: सिप्पी मेंशन में आएगा नया ट्विस्ट, इस शख्श की होगी वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -