रसीला संतरा बनकर हिना खान ने शेयर की तस्वीर, फैंस हो रहे बेकाबू
रसीला संतरा बनकर हिना खान ने शेयर की तस्वीर, फैंस हो रहे बेकाबू
Share:

टीवी की हॉट और सेक्सी हिना खान आजकल न्यूयॉर्क में अपने सेक्सी फिगर को दिखाने में व्यस्त हैं. जी हाँ, वह वहां स्वतंत्रता दिवस पर होने वाली परेड का हिस्सा बनने पहुंची थीं और उस दौरान वह वहां साड़ी में खूबसूरत नजर आईं थीं. वहीं अब वह एक नए लुक से सभी को हैरान कर रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में वह सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहा है.

जी दरअसल हाल ही में हिना खान ने अपनी कुछ तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिनमें वह अमेरिका की सड़कों पर मजे से पोज देती नजर आ रही हैं और फोटोज शेयर कर हिना ने लिखा है Embrace your inner orange #NYCDiaries इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि, वह न्यूयॉर्क में कितने मजे कर रही हैं और उनका अंदाज कितना दिलकश होता जा रहा है. वहीं इन तस्वीरों को देखकर रसीले संतरे की याद आ रही हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनके फैंस कह रहे हैं जिन्होंने उनकी फोटोज पर कमेंट्स किए हैं.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में हिना ने ऑरेंज कलर का शानदार आउटफिट पहना हुआ है और इस ड्रेस के साथ हिना ने ब्लैक कलर का पर्स भी कैरी किया हुआ है जो उनके लुक को सेक्सी बना रहा है. वैसे अपने इस शानदार लुक में हिना खान बेहद कमाल दिख रही है जो आप देख सकते हैं. हिना जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

टीवी के इस कपल के घर आई नन्ही परी, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

अपने नए शो के लिये इस एक्ट्रेस ने दांत में जड़वाये हीरे

'मुस्कान' के इस एक्टर ने शो को कहा अलविदा, वजह कर देगी आपको परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -