नए लुक में हिना खान ने लूटी महफ़िल, देखिए सेक्सी फोटोज
नए लुक में हिना खान ने लूटी महफ़िल, देखिए सेक्सी फोटोज
Share:

टीवी की सेक्सी एक्ट्रेस हिना खान ने एक बार फिर से अपनी नयी तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. इस बार उनका अवतार बहुत शानदार दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं हिना अपने खूबसूरत लुक से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. वहीं उनकी नयी तस्वीरें दिल को छू लेने वाली हैं. आप देख सकते हैं हिना ने इस बार बहुत बेहतरीन ड्रेस पहनी है जो आपके दिल को छू लेंगी. हिना ने इस बार ब्लैक ड्रेस पहनी है जो दिलकश दिखाई दे रही है.

Outfit by @rajdeep.ranawat.official jewellery @silverstreakstorestyled by @sayali_vidyaMUA @sachinmakeupartistHair stylist @sayedsaba @rishabhkphotography अभी कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई तस्वीरों को शेयर किया है और इन तस्वीरों में हिना का सेक्सी अवतार दिल को लुभा रहा है. आप देख सकते हैं इनमे वह कितनी हॉट दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने अपने बालों को बाँध रखा है और कोई ज्वैलरी नहीं पहनी है केवल एअररिंग के अलावा. वहीं फिर भी वह दिलकश नजर आ रहीं हैं.

हिना वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल अवतार में हो सभी ड्रेस में उनका अलग ही अंदाज होता है और इस बार तो उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. हिना हर तस्वीर में बेहतरीन अंदाज में दिख रहीं हैं और आप देख सकते हैं फिलहाल शेयर की गई एक तस्वीर में हिना खान जमकर पोज दिए हुए नजर आई. हिना इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं जो जल्द रिलीज होंगी.

निया और अलीशा नहीं यह एक्ट्रेस बनेगी नागिन, शेयर किया पहला लुक

बहुत तेज बीमार हुईं हिना खान, फैंस मांग रहे सलामती की दुआ

जल्द एक लेटर से खुल जाएगी वेदिका की पोल, निकाल दिया जाएगा घर से बाहर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -