'बेशरम रंग' पर हिना खान ने किया ऐसा कातिलाना डांस, देखकर फैंस हुए घायल
'बेशरम रंग' पर हिना खान ने किया ऐसा कातिलाना डांस, देखकर फैंस हुए घायल
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) हमेशा ही ख़बरों में रहती है। बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद से इनकी लोकप्रियता बहुत अधिक बढ़ गई है। कई बार वो रॉकी जैसवाल(Rocky Jaiswal) के साथ रिलेशनशिप की वजह से भी ख़बरों में बनी रहती हैं। हिना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं तथा आए दिन कई प्रकार के वीडियोज और फोटोज डालती रहती हैं। 

वही अभी हाल ही में हिना खान ने 'पठान"(Pathaan) के रिलीज हुए नए गाने 'बेशरम रंग'(Besharam Rang) पर ठुमके लगाते दिखाई दी हैं। इस वीडियो में हिना खान बेशरम रंग पर बेहद ही हॉट डांस करती दिखाई दे रही हैं। पूरे गाने में वो बहुत ही बोल्ड और किलर स्टेप्स कर रही हैं। उन्होंने ब्राउन शिमरी मिडी पहन रखी है। इसके साथ हिना खान ने ब्लैक शिमरी हील्स पहन रखी है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ है तथा लॉन्ग इयरिंग्स पहन रखी है। फैंस उनकी अदाओं को देखकर उनके कायल हुए जा रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करके कहा, 'ओरिजिनल से भी बेहतर।' एक और यूजर ने कमेंट में कहा कि हिना खान बेस्ट हैं।

'पठान' फिल्म 25 जनवरी, 2023 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में आपको दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) एवं जॉन अब्राहम(John Abraham) का अभिनय देखने को मिलेगा। बता दे कि फिल्म का गाना बेशरम रंग 12 दिसंबर, 2022 को रिलीज हुआ है जिस पर अभी तक लगभग 41 मिलियन व्यूज आ चुके हैं।

बिग बॉस के घर से राखी सावंत ने अनोखे अंदाज में किया बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश

'मैं जिंदा हूँ, मुझे मेरे बेटे ने नहीं मारा', पुलिस स्टेशन पहुंची वीणा कपूर

अपने जिम ट्रेनर शहनवाज से देवोलीना ने रचाया निकाह, घरवाले नहीं थे तैयार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -