विकास के 'चालू' कहने पर भड़की हिना
विकास के 'चालू' कहने पर भड़की हिना
Share:

बिग बॉस 11 में रविवार को वीकेंड का वार काफी रोमांचित रहा. क्योंकि इसमें हिना खान और विकास गुप्ता के बीच गजब की लड़ाई देखने को मिली. इस बहस में विकास ने गुस्से-गुस्से में हिना को चालू इंसान बोल दिया, इस शब्द को सुनते ही भड़क गईं और उन्होंने कहा कि विकास चालू मत बोलो. एक लड़की को इस तरह चालू बोलना गलत है. ये बहुत गंदा शब्द है.

वीकेंड के वार के दौरान कॉलर ऑफ द वीक ने हितेन तेजवानी से जुड़ा खुलासा किया और बताया कि उन्होंने नॉमिनेशन के दौरान अर्शी खान नहीं बल्कि शिल्पा शिंदे को बचाया था. अर्शी कहती हैं कि, "हितेन ने कभी मेरा साथ नहीं दिया. उसने सुल्तानी अखाड़े के दौरान भी मेरे लिए सीटी नहीं बजाई बल्कि शिल्पा के लिए बजाई." वहीं इसमें हिना कहती हैं कि, "दोनों ने नहीं बजाई." इतने में विकास वहां आ जाते हैं और कहते हैं कि, "हां हां बोल ना. तुम्हारा यही काम है. तुम सिर्फ लोगों को भड़काना जानती हो. तुमने तो किसी के लिए भी नहीं बजाई. तुमसे ज्यादा चालू इंसान मैंने देखा नहीं है."

ये सुनते ही हिना भड़क जाती हैं और कहती हैं कि ऐसे चालू मत बोलो. विकास कहते हैं कि "बोलूंगा, तुम हो चालू. तुम कुछ भी बोलो तो ठीक." वहीं हिना गुस्से में कहती हैं कि,"एक लड़की को चालू मत बोलो. ये बहुत गंदा शब्द है. दो पैसे की तमीज नहीं है." वहीं दूसरे लोगो पर ताना मारते हुए हिना कहती हैं कि, "ये मुझे ऐसे कह रहा है और आपमें से कोई कुछ कह नहीं रहा है. आप सब खड़े सुन रहे हैं."

इस लड़ाई के सुनते ही हितेन भी विकास को ये बोलने से मना करते हैं और समझते हैं कि ये गलत है. लेकिन विकास कहते हैं कि, "मैं यहां इस शब्द को जिन मायनों में इस्तेमाल कर रहा हूं वह गलत नहीं है." विकास कहते हैं कि, "तुम सिर्फ सबको लड़ाने का काम करती हो, वैंप कहीं की." हिना कहती हैं कि, "तुम वैंप बोलो लेकिन चालू मत बोलो."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक शाल और खाली है पूरा बदन (Photos)

Beauty in Black : अवार्ड में छाया मौनी रॉय का जादू

बजाज फाइनेंस के दफ्तर में 5 लाख की चोरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -