हिना खान के नए अवतार ने लूटा फैंस का दिल
हिना खान के नए अवतार ने लूटा फैंस का दिल
Share:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा बनकर लाखों दिलों को जीतने वाली हिना खान आजकल अपनी तस्वीरों से सभी का दिल जीत रहीं हैं। हर दिन उन्हें नयी तस्वीरों के जरिये बिजलियाँ गिराते हुए देखा जा रहा है। हिना ने 'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका का किरदार निभाकर सुर्खियां पाईं थीं। वैसे हिना खान का यह नया फोटोशूट सुर्ख़ियों में बना हुआ है। आप देख सकते हैं हिना खान की इन तस्वीरों को देखकर सभी के होश उड़े हुए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इन तस्वीरों को हिना ने शेयर किया है और ब्लू हार्ट बनाया है। वैसे हिना खान जिस भी शो में एंट्री मारती हैं, उसकी टीआरपी बढ़ना तो लाजिमी ही है। हिना हर शो में अपने दमदार टशन से लोगों के दिलों में घर बना लेती हैं। फिलहाल हिना खान ने अपनी नई तस्वीरों से फैंस को फिटनेस गोल्स दे दिया है और इस समय हर कोई उनकी तारीफ करने में लगा हुआ नजर आ रहा है। जैसे ही हिना खान का ये फोटोशूट सामने आया है, वैसे ही फैंस उन पर कमेंट्स की बरसात करने लगे हैं।

उनकी तस्वीरों को देखकर एक यूजर ने लिखा है, 'क्या बात है मैम आप तो हमें हमेशा से ही इंस्पायर करती आई हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हाल है।' वहीं एक अन्य ने लिखा है- आज कातिलाना फिगर मार डालेगा।' वैसे इन तस्वीरों में हिना खान के टोन्ड एब्स नजर आ रहे हैं जो दीवाना बना रहे हैं। आप तो जानते ही होंगे परफेक्ट एब्स के लिए हिना खान डाइटिंग पर बहुत ध्यान देती हैं लेकिन जिम में भी वो घंटों पसीना बहाती हैं।

इस मशहूर अदाकारा के पिता का हुआ निधन, थे अस्पताल में भर्ती

अब नाक-गले से नहीं, बल्कि शरीर के इस हिस्से से कोरोना का सैंपल ले रहा चीन, हर कोई भड़क जाएगा

महिलाओं के लिए सरकार में पचास प्रतिशत नौकरी का आरक्षण: असम कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -