सेट पर आखिरी दिन फूट-फूटकर रो दी थीं हिना खान
सेट पर आखिरी दिन फूट-फूटकर रो दी थीं हिना खान
Share:

एक्टिंग की दुनिया में हिना खान का अब तक का सफर काफी शानदार रहा हैं। वहीं हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत राजन शाही के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिए की थी। इसके साथ ही इस सीरियल में अक्षरा के किरदार को निभाकर हिना खान ने खूब सुर्खियां बटोरी और देखते ही देखते ही टीवी की ए-लिस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गईं। वहीं हिना खान इस सीरियल से 8 साल से भी ज्यादा समय तक जुड़ी रही और ऐसे में हिना खान के लिए वो टाइम बिल्कुल भी आसान नहीं था|

इसके साथ ही जब वह इस शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग कर रही थी| वहीं सेट पर आखिरी दिन हिना खान फूट-फूटकर रोईं और उनके साथ इस दौरान शिवांगी जोशी और कांची सिंह जैसी हसीनाएं भी थी।वहीं  हिना खान को आखिरी सीन में मीरा का भजन गाना था और इमोशनल होकर आंसू भी बहाने थे। वहीं इस सीन की शूटिंग करते-करते असल में भी हिना खान की आंकए डबडबा गई और हालत ऐसी हो गई कि उनके आंसू रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  रोते-रोते हिना खान की हालत इतनी खराब हो गई कि डायरेक्टर को शूटिंग ही रोकनी पड़ गई और इस दौरान सेट पर मौजूद हर एक शख्स इमोशनल हो गया था। वहीं इस शो को अलविदा कहते ही हिना खान टीवी के खतरनाक रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' का हिस्सा बनीं। इन दोनों ही शो की बदौलत हिना खान अपनी बहू वाली इमेज को तोड़ने में सफल हो गई थीं।

 

लॉक डाउन के दौरान जन्नत जुबैर रहमानी ने काटे अपने लम्बे बाल

दीपिका कक्कड़ इब्राहिम पर जमकर लाड़ लुटाती है उनकी सास

नेहा कक्कड़ को याद आ रहा है इंडियन आइडल का मंच, शेयर की यह तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -